पीड़ित असहाय की मदद के लिए एनजीओ एव पुलिस दोनों आये आगे।

पीड़ित असहाय की मदद के लिए एनजीओ एव पुलिस दोनों आये आगे।

Bihar West Champaran
पीड़ित असहाय की मदद के लिए एनजीओ एव पुलिस दोनों आये आगे।

ब्यूरो रिपोर्ट, पश्चिम चम्पारण जिला के योगापट्टी प्रखंड के बहुअरवा पंचायत में थाना अध्यक्ष मनोज कुमार प्रसाद और उनके सहयोगियों के साथ बीनटोली और गोईटा टोला मिश्रौली वार्ड 12 और 13 में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने हेतु केन्द्रीय सतर्कता आयोग एव,

राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जन कल्याण संगठन के प्रदेश सचिव श्री दीपक कुमार श्रीवास्तव, युवा प्रदेश सचिव नवीन कुमार, प्रदेश मिडिया प्रभारी अजय कुमार यादव के द्वारा मास्क, ग्लोब्स, बिस्कुट, डेटौल , एन्टी सेफ्टीक लोशन वितरण किया गया।

साथ ही प्रदेश सचिव दीपक कुमार श्रीवास्तव ने ग्रामीणों को जागरूक करने हेतु कहा कि हमें खुद को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए हमें केन्द्र और राज्य सरकारों द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन करते हुए लाॅक डाउन का पुरा समर्थन करते हुए पुरे परिवार को घर में रहने के लिए प्रेरित किया ।

मौके पर मौजूद मुमताज़ अहमद ने कहा है कि हम कोरोना वायरस को हराकर स्वच्छ और स्वस्थ भारत तभी बना पाएंगे जब हम लाॅक डाउन को पुरे ईमानदारी से सफल बनाने में सहयोग करेंगे।
आगे मुमताज़ अहमद ने कहा कि कि शनिचरी थाना अध्यक्ष महोदय ने अपने थाना क्षेत्र में पुरी ईमानदारी और निष्ठा से लाॅक डाउन को सफल बनाने में कामयाब हो रहे हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *