हथियार के साथ भाग रहा बदमाश गिरफ्तार, दूसरा फरारः भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी जवानों को देखकर भागने का किया प्रयास, एक की तलाश जारी

हथियार के साथ भाग रहा बदमाश गिरफ्तार, दूसरा फरारः भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी जवानों को देखकर भागने का किया प्रयास, एक की तलाश जारी

Bihar Crime East Champaran Latest Motihari

रक्सौल: नेपाल से हथियार लेकर आ रहे अपराधी को एसएसबी ने हिरासत में लिया है। पूरा मामला भारत-नेपाल सीमा पर स्थित कस्टम पुल के पास का है। मिली जानकारी के अनुसार नेपाल के तरफ से दो अपराधी हथियार के साथ आ रहे थे। जहां कस्टम पुल के पास एसएसबी के जवानों को देख दोनों असहज हो गये और भागने की कोशिश करने लगे।जिसके बाद हरकत में आयी एसएसबी की टीम ने एक अपराधी को पकड़ लिया।

जबकि दूसरा अपराधी ट्रांसपोर्ट एरीया के तरफ भागने में सफल रहा। भागने के दौरान एक पिस्टल का मैग्जीन व एक बैग छोड़ कर फरार हो गया।इस पूरे मामले की खबर मिलने पर रक्सौल थानाध्यक्ष राजीव नंदन सिन्हा व हरैया ओपी प्रभारी अनुज कुमार सिंह के नेतृत्व की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई। इस दौरान डंकन रोड में जलान कैंपस की झाड़ी से दो पिस्टल और दो मैगजीन को बरामद किया गया है।

दूसरे की तलाश जारी

हरैया ओपी प्रभारी अनुज कुमार सिंह ने बताया कि अभी छापेमारी की जा रही है, इस संबंध में बाद में जानकारी दी जायेगी। लोकसभा चुनाव के बीच नेपाल से अपराधी हथियार लेकर किस मंसुबे से भारत में आए थे, पुलिस इसकी वैज्ञानिक पद्धति से अनुसंधान कर रही है। एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *