Breaking news, पूर्वी चंपारण जिला में कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुँची 9, रेड जोन में जाने की सम्भावना।

Breaking news, पूर्वी चंपारण जिला में कोरोना पॉजिटिव की संख्या पहुँची 9, रेड जोन में जाने की सम्भावना।

Bihar East Champaran

मोतिहारी (पूर्वी चंपारण) : जिले में लगातार कोरोना का खतरा मंडरा रहा है दिनांक 03/05 2020 को चार कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्तियों का रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है जिसमें तीन संक्रमित व्यक्ति ग्राम बेलाघाट पटजिलवा, थाना शिकारगंज, चिरैया प्रखंड तथा एक व्यक्ति ग्राम बभनटोली, पंचायत चैता, पड़कडीदयाल प्रखंड के निवासी है।

संबंधित संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए सभी व्यक्तियों का नमूना संग्रह जांच के लिए एस.के.एम.सी.एच. मुजफ्फरपुर में भेजा गया है! सभी संक्रमित व्यक्तियों को प्रखंड स्तरीय क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया है।

वही जिलाधिकारी शीर्षक कपिल अशोक ने कहा
जब तक उक्त सभी व्यक्तियों का जांच रिपोर्ट नेगेटिव नहीं आ जाता तब तक पूर्वी चंपारण जिले में सभी प्रकार की दुकान एव उधोग परिचालन आवश्यक रूप से बंद रहेंगे। ऐसे हालात को देखते हुए पूर्वी चंपारण जिला रेड जोन में जाने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है,
इस लिए आप सभी जिलावासियों से आग्रह है की लॉक डाउन का सख्ती से पालन करें ।

इस परिपेक्ष में इस कार्यालय के आदेश ज्ञापन 973 दिनांक 04/05/2020 द्वारा निर्गत आदेश को तत्काल प्रभाव से स्थगित किया जाता है। और अपर मुख्य सचिव गृह विभाग बिहार सरकार पटना के आदेश ज्ञापांक :- 298/अ0मु0स0,दिनाक: 03/05/2020 के द्वारा दिए गए आदेश के आलोक में इस जिले के अरेराज जोन अर्थात रेड जोन से सभी क्षेत्रों में अनुमन्य गतिविधियां जारी रखने का आदेश दिया गया था,

लेकिन संक्रमितो की संख्या में वृद्धि को देखते हुए कार्यालय ज्ञापांक:- 157 दिनांक:27/04/ 2020 के आलोक में निर्गत आदेश वर्तमान समय में लागू रहेगा और सभी दुकानें बंद रहेंगे। क्योंकि अब जिले में करोना पॉजिटिव व्यक्तिओ की संख्या 09 हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *