पुलिस विभाग को कलंकित करने वाले बैरिया थाना अध्यक्ष को अविलम्ब बर्खास्त करो: माले

पुलिस विभाग को कलंकित करने वाले बैरिया थाना अध्यक्ष को अविलम्ब बर्खास्त करो: माले

Bihar West Champaran

स्थानीय सांसद और विधायक की चुप्पी से बेटी बचाओ बेटी पढाओ पर सवाल।

बेतिया: बैरिया 13 जून बेटी बचाओ बेटी पढाओ का नारा देने वाली भाजपा के स्थानीय सांसद और विधायक डमरिया की बलात्कार  पिडिता की एफ आइ आर नही दर्ज कर बलात्कारी के आवेदन पर पिडिता के पिता और चाचा पर फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया, इस मामले में बैरिया थाना प्रभारी के बर्खास्तगी की मांग कर रहे है लेकिन जनप्रतिनिधि होने के बाद भी सांसद, विधायक चुप है जो सवाल खडा करता है?

उक्त बातें भाकपा माले नेता सुनील कुमार राव,सुरेंद्र चौधरी और नवीन कुमार ने भाकपा माले कार्यालय में प्रेसवार्ता मे कहा। माले नेता सनील कुमार राव ने कहा आंदोलनों के तीन दिन बाद बलात्कार का मुकदमा करना बैरिया पुलिस के माथे पर कलंक है। बैरिया थानेदार को पुलिस अधीक्षक अबिलंब बर्खास्त करें नही तो भाकपा माले द्वारा चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा।
मुखिया महासंघ के अध्यक्ष व माले नेता नवीन कुमार ने कहा बैरिया पुलिस दलालों के चंगुल में है जिस वजह से बलात्कारी के पक्ष मे खडी है।
माले नेता सुरेंद्र चौधरी ने कहा बलात्कार पिडिता के पिता और चाचा को फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल भेजना कानून व मानवाधिकार का उल्लंघन है। ऐसे थानाध्यक्ष को पद रखना मामले को दबाने का प्रयास है जिसे दुनिया का कोई भी लोकतांत्रिक समाज बर्दास्त नहीं करेगा। प्रेसवार्ता में भाकपा माले नेताओं सुनील कुमार राव,नवीन कुमार सुरेंद्र चौधरी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *