सेंट्रल बैंक आलमगंज बाजार मझौलिया में दिनदहाड़े 2 लाख रुपए की लूट।

Bihar Crime West Champaran

चार नकाबपोश शातिर अपराधियों ने दीया लूट की घटना को अंजाम।

शाखा प्रबंधक बैंक कर्मी सहित ग्राहकों को बंधक बनाकर दिया घटना का अंजाम, घटना स्थल पर पहुंच जांच में जुटे एसपी।

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया: मझौलिया थाना क्षेत्र के आलमगंज बाजार स्थित  मंगलवार को सेंट्रल बैंक आलमगंज बाजार मझौलिया में चार नकाबपोश शातिर अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया।

बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश शातिर लुटेरे सेंट्रल बैंक आलमगंज बाजार में प्रवेश की और बैंक के गेट में अंदर से ताला लगाकर घटना का अंजाम दिया।

बैंक के अंदर जमा निकासी करने आए ग्राहकों को पिस्टल के बल पर अपराधियों ने धमकाया और चुपचाप रहने पर विवश कर दिया। उसके बाद अपराधियों ने शाखा प्रबंधक अजय तिवारी, कैसियर अतुल कुमार, सहित सभी बैंक कर्मियों को पिस्टल के बल पर बंधक बना लिया और कैश बॉक्स में रखा 2 लाख रुपए लूटकर बड़ी आसानी से गेट का ताला खोल फिर बाहर से गेट में ताला लगाकर बाइक सवार हो  फरार हो गया।

लूट की घटना की सूचना मिलते ही दरोगा केके गुप्ता अनुसंधान प्रभारी उदय कुमार सुधांशु शेखर एक के ठाकुर आदि दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा सदर डीएसपी मुकुल परिमल पांडे ने सेंट्रल बैंक आलमगंज बाजार पहुंच बारीकी से जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि घटना लगभग 3:00 बजे की है।

बाइक पर सवार चार अपराधियों ने इस लूट की वारदात को अंजाम दिया है। शाखा प्रबंधक अजय तिवारी के अनुसार 2 लाख की लूट हुई है। सीसीटीवी खंगाला जा रहा है। बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बताते चलें कि लगभग 1 सप्ताह के अंदर थाना क्षेत्र में राजघाट मनरेगा कार्यालय ब्याहुत ट्रेडर्स कुड़िया के गोदाम में चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। चोरों का मनोबल सातवें आसमान पर है। आए दिन हो रही चोरी की घटनाओं ने आमजनो दहसत का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *