SSB की कार्रवाई: 3 KG चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जब्त चरस की कीमत करोड़ों रुपये

SSB की कार्रवाई: 3 KG चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जब्त चरस की कीमत करोड़ों रुपये

Bihar Crime West Champaran

बेतिया न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान, इंडो नेपाल बॉर्डर स्थित वाल्मीकिनगर के धोबहा पुल के पास एसएसबी ने बड़ी कार्रवाई की है। एसएसबी ने 3 KG चरस बरामद किया है। चरस के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। SSB ने दोनों तस्करों को वाल्मीकिनगर थाना को सुपुर्द कर दिया है दोनों चरस तस्करों की पहचान राजेश कुमार और विवेक कुमार के रूप में हुई है।
एसएसबी को गुप्त सूचना मिली थी की नेपाल के जंगलों के रास्ते चरस की खेप लाई जा रही है। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने दोनों तस्करों को धोबहा पुल के पास धड़ दबोचा जिनके पास से 3 किलो चरस बरामद किया गया। बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करोड़ों रुपये आंकी जा रही है। दोनों तस्करों को SSB ने वाल्मीकिनगर थाना के हवाले कर दिया है। दोनों चरस तस्करों की पहचान राजेश कुमार और विवेक कुमार के रूप में हुई है।

चरस की खेप नेपाल के रास्ते भारत लाया जा रहा था जिसे दिल्ली और मुंबई पहुचाना था। SSB की इस कार्रवाई से चरस तस्करों के मंसूबो पर पानी फिर गया और एक बड़ी चरस की खेप पकड़ी गई। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के दौरान SSB को बड़ी जानकारी मिली है SSB तस्करों की निशानदेही पर अन्य जगहों पर छापेमारी कर रही है SSB की माने तो बहुत जल्द बड़ा खुलासा होने के आसार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *