खेल प्रेमियों को संबोधित करते हुए रामपुकार सिन्हा ने कहां दो दिलों को जोड़ता है खेल।

खेल प्रेमियों को संबोधित करते हुए रामपुकार सिन्हा ने कहां दो दिलों को जोड़ता है खेल।

Bihar East Champaran Politics

सिकरहना / पूर्वी चंपारण: आज ढाका प्रखंड अंतर्गत गहई पंचायत के बिक्रमपुर सरदार पटेल मैदान में नौ दिवसीय प्रख्यात शिक्षाविद् स्वo कपिलदेव पासवान मेमोरियल पंचायत स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।

टूर्नामेंट का उद्घाटन ढाका विधानसभा के पूर्व प्रत्यासी व जदयू के प्रदेश महासचिव राम पुकार सिन्हा ने फीता काट कर किया। इस अवसर पर खेल प्रेमियों को संबोधित करते हुए श्री सिन्हा ने कहा कि खेल दो दिलों को जोड़ता है।ग्रामीण क्षेत्रों में भी खेल को बढ़ावा देने में हमारी सरकार संकल्पित है।

बिहार के विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खेल को प्रमुखता से बढ़ावा दे रहे है। श्री सिन्हा ने सरदार पटेल मैदान को स्टेडियम बनाने के लिए मुख्यमंत्री से मिलकर ज्ञापन देंगे और स्टेडियम बनवाकर ही दम लेंगे।आज का खेल मीरपुर पंचायत और रामपुर उतरी पंचायत के बीच संपन्न हुई।

अंपायर की भूमिका में वीरेंद्र पासवान और वसीम हासमी थे।कमेंट्री सनोज कुमार और चेतन कुमार ने किया।आज के कार्यक्रम में जेडीयू नेता राज मंगल कुशवाहा,पप्पू सिंह पटेल,भारतीय सैनिक आनंद मोहन, रंजेश सिन्हा,सुमित कुमार,योगेश कुमार,राजन कुमार,सुबोध कुमार,संदीप कुमार,आकाश कुमार,गुड्डू कुमार, सोनू कुमार समेत सैकड़ों समाजसेवी व शिक्षाविद मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *