मुखिया आभा वर्मा ने शांति व सौहार्दपूर्ण गुलाल से महिलाओं के साथ मनाई होली।

मुखिया आभा वर्मा ने शांति व सौहार्दपूर्ण गुलाल से महिलाओं के साथ मनाई होली।

Bettiah Bihar West Champaran
मुखिया आभा वर्मा ने शांति व सौहार्दपूर्ण गुलाल से महिलाओं के साथ मनाई होली।

चनपटिया संवाददाता मुखलाल महतो की रिपोर्ट,

नरकटियागंज प्रखंड के केहूनिया रोआरी पंचायत मे शुक्रवार को मुखिया श्रीमती आभा वर्मा अपने निवास पर भारी संख्या में जुटें पंचायत वासी एक दूसरे को रंग व गुलाल लगाकर शांति सौहार्दपूर्ण  होली मनाई। वही श्रीमती वर्मा ने  कहीं बिहार सरकार की महत्वकांक्षी योजना शराब बंदी को हम सभी महिलायें सुरु से सहयोग किया है क्योंकि शराब किसी भी सूरत में स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है।

आगें आभा बर्मा ने बताई की मैं अपने कार्य शैली से केहूनिया पंचायत आदर्श पंचायत बनाना चाहती हूं।
वही आप नेता मुखिया पति राजीव वर्मा ने बताया अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो दिल्ली सरकार की तरह फ्री दवाई,, फ्री पढ़ाई,, फ्री सिंचाई,, फ्री बिजली बिल,, फ्री पानी इत्यादि यहां भी उपलब्ध होगीं, जिस प्रकार पंजाब में भी हमारी सरकार देने जा रही है।

बिहार एक ऐसा राज्य हैं जहां से आईएएस यूपीएस की रिजल्ट में बच्चें अपने मेहनत के बल पर प्रथम स्थान, टॉप टेन बच्चे सबसे अधिक बच्चें होते है। वहीं बच्चें को अगर पढ़ाई के लिए ऋण चाहियें तो सरकार के तमाम शर्त अनुसार पूरा करतें हुए भी बिना रिश्त दिए किसी छात्र का काम नहीं होता वहीं दिल्ली में आप की सरकार द्वारा बिना किसी शर्त का 10 लाख रुपये की ऋण छात्रों को दे दी जाती है।

आगें श्री वर्मा ने कहां बिहार सरकार का मकसद सिर्फ बच्चों को साक्षर बनाना है शिक्षित बनाना नहीं क्योंकी सरकार की मंशा यह है बच्चे जब शिक्षित हो जाएंगे तो अधिकार की बात करेंगे संविधान की बात करेंगे जब तक बच्चे साक्षर रहेंगे तो जाति के नाम पर धर्म के नाम पर उनसे हम वोट लेते रहेंगे और सत्ता रहकर मलाई खाते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *