सामाजिक कार्यों से जुड़े विषयों को ध्यान रखते हुए मानवीय सुरक्षा को प्रमुखता देते हुए रक्तदान शिविर हिसा बना पुलिस।

सामाजिक कार्यों से जुड़े विषयों को ध्यान रखते हुए मानवीय सुरक्षा को प्रमुखता देते हुए रक्तदान शिविर हिसा बना पुलिस।

Patna

सीतामढ़ी: स्थानीय सदर अस्पताल में स्थित गुरुवार को रेडक्रॉस ब्लड बैंक में रक्तदान रूपी महादान शिविर का सफल आयोजन हुआ। यह शिविर पुलिस सप्ताह कार्यक्रम के तहत पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीतामढ़ी पुलिस परिवार के द्वारा किया गया।
सुरक्षा से जुड़े कार्यों के सम्पादन के अलावा सामाजिक कार्यों से जुड़े विषयों को ध्यान रखते हुए मानवीय सुरक्षा को भी प्रमुखता देते हुए रक्तदान शिविर में सीतामढ़ी पुलिस बल ने हिस्सा लिया।
सीतामढ़ी थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार, सिपाही रंजन कुमार रजक, सिपाही संतोष कुमार, सिपाही वीर शाहबदी, सिपाही मुन्ना कुमार, सिपाही प्रशांत सौरभ, सिपाही रवि शंकर, सिपाही कन्हैया लाल, सिपाही नवीन, सिपाही जय राम कुमार ने स्वेच्छिक रक्तदान काफी खुशनुमा माहौल में किया।
रेडक्रॉस ब्लड बैंक के संयोजक सह सीतामढ़ी चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सचिव राजेश कुमार सुन्दरका ने बताया कि सीतामढ़ी पुलिस बल में रक्तदान के प्रति उत्साह ऐसा था कि सभी रक्तवीरों ने रक्तदान में एक पर्व की तरह हिस्सा लेने की बात कही।
इस अवसर पर उपस्थित बिहार पुलिस मेन्स एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष रविशंकर, सर्कल इंस्पेक्टर विजय यादव, सीतामढ़ी चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कैलाश कुमार हिसारिया, रेडक्रॉस कार्यसमिति सदस्य डॉ0 प्रतिमा आनन्द ने रक्तवीरों का उत्साहवर्धन किया।
रक्तदान शिविर को सफल बनाने के लिए डॉ0 अरुण कुमार सिंह, तनवीर जकी, आफताब आलम, मनीष कुमार, सुनील कुमार, मुस्ताक आदि ने अपना सहयोग दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *