बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति ने किया आंदोलन का आगाज़,  आगामी 17 फरवरी से बिहार के सभी सरकारी विद्यालयों में की जायेगी तालाबंदी।

बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति ने किया आंदोलन का आगाज़, आगामी 17 फरवरी से बिहार के सभी सरकारी विद्यालयों में की जायेगी तालाबंदी।

Ghorasahan

घोड़ासहन (पूर्वी चम्पारण) :- अपने संवैधानिक अधिकार की रक्षा करते हुए समान काम समान वेतन की मांग हेतु बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के आह्वान पर दिनांक 17-02-2020 से बिहार के समस्त विद्यालयों में तालाबंदी कर अनिश्चितकालीन हड़ताल की घोषणा की गई है।

इस आंदोलन को सफल बनाने के लिए प्रखंड इकाई घोड़ासहन के द्वारा दिनांक- 15-02-2020 की संध्या समय मशाल जुलूस निकाला जाएगा तथा उसी दिन मशाल जुलूस के पूर्व शाम 4 बजे, BRC घोड़ासहन के प्रांगण में प्रखंड क्षेत्र के सभी पत्रकार बंधुओ के लिए मिलन-सह-सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

संघ के द्वारा घोड़ासहन के समस्त शिक्षक भाइयों व शिक्षिका बहनों से गुज़ारिश की गई है कि आप सभी अपने सारे काम-धंधे को छोड़कर, उक्त ऐतिहासिक कार्यक्रम का हिस्सा बनें क्योंकि अभी नही तो कभी नही!

आगे बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समिति के पदाधिकारियों ने कहा कि मशाल जुलूस में हमारी मौजूदगी आगामी 17 फरवरी से शुरू होगी और हड़ताल को सफल बनाएगी और हमारी संख्या निक्कमी सरकार के ताबूत का आखिरी कील साबित होगा।

कहा गया है…कामयाबी के दरवाजे उन्हीं के लिए खुलते है जो उन्हें खटखटाने की ताकत रखते है।
जबतक सरकार हमारी मांगे पूरी नही करेगी आंदोलन अनवरत जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *