होली के दिन विषैले पदार्थ खाने से शिक्षक की हुई मौत

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा  संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट!
सिकटा( पश्चिमी चंपारण ) स्थानीय थानाक्षेत्र के सिरिसिया गाँव मे विषैला पदार्थ खाने से एक शिक्षक की मौत हो गई है।घटना से आहत मृतक की पत्नी  फरीदा यासमीन ने पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस को दिए आवेदन में यासमीन ने बताया है कि होली के दिन संध्या करीब 5 बजे मेरे पति स्व उमेश प्रसाद पूर्व मुखिया पति बिनोद कुमार दिनकर ने खाना पर बुलाया था और उनका बेटा करण भारती गांव के ही बिजय प्रसाद के दुकान से बुलाकर ले गया।जबकि पूर्व मुखिया पति से पहले से बनाव नही रहता था।लेकिन होली के दिन सुबह 11 बजे से ही फोन से मेरे पति को बुलाना शुरू किए थे।

और अंतत उनको बुलाकर अपने घर ले गए।हमसे उनकी बात फोन पर हुई थी।उसके कुछ देर बाद शाम करीब 5 बजे बिनोद कुमार दिनकर के दरवाजे पर बेहोशी अवस्था मे पड़े हुए थे।उसके बाद हमलोग उठाकर इलाज कराने बेतिया जीएमसीएच ले गए।वहाँ पर चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।यासमीन ने अपने पति की मौत का जिम्मेदार पूर्व मुखिया पति और उनके लड़के पर विषैला पदार्थ खिलाकर मारने का आरोप लगाया है।

उधर इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष रमेश कुमार महतो ने बताया कि शिक्षक की मौत गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हुई है। शव को वही से पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

मृत शिक्षक कियें है दो शादी।
मृत शिक्षक सिरिसिया पंचायत के राजकीय प्राथमिक विद्यालय उर्दू महम्दवा पूर्वी  में कार्यरत थे। उन्होंने दो शादियां किया था। पहली पत्नी से दो पुत्र व दो पुत्रियां है। वही दूसरी शादी शिक्षिका फरीदा यास्मीन के साथ  किया था। यह सिरिसिया मध्य विद्यालय में सेवा देती है। इनसे दो पुत्र व एक पुत्री है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *