BRC घोड़ासहन क्वारांटाइन सेंटर पर करोना के क्रिमिनल ने किया रोटी के लिए क्राइम, आधा दर्जन घायल, प्राथमिकी दर्ज।

BRC घोड़ासहन क्वारांटाइन सेंटर पर करोना के क्रिमिनल ने किया रोटी के लिए क्राइम, आधा दर्जन घायल, प्राथमिकी दर्ज।

Bihar East Champaran Ghorasahan

घोड़ासहन (पू.च.):- BRC घोड़ासहन के कैम्पस में बनाये गए क्वारांटाइन सेंटर पर हुए मारपीट मामले में छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।
गत रात्रि करीब 9 बजे आइसोलेट किये गए लोगों ने खाने-पीने व व्यवस्था को लेकर आपस में कहासुनी कर लिए। धीरे-धीरे मामला बिगड़ गया और सभी आपस में मार-पीट भी करने लगे।
इसी क्रम में एक पक्ष के कुछ ग्रामीण भी मौके पर पहुँच कर दूसरे पक्ष से उलझ गये,और दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हुई जिसमे एक पक्ष के व्यक्ति का सर फट गया,बाकी कुछ लोग आंशिक रूप से घायल हो गए। सभी घायल व्यक्ति सतपुर गाँव के निवासी बताये जा रहे है।
वर्त्तमान समय में पूरा देश इस वैश्विक महामारी से जंग लड़ रहा है। कोरोना से युद्ध जीतने की जद्दोजहद में पेट की आग ने आपस मे ही लड़ने पर मजबूर कर दिया। इस प्रकार कोरोना के योद्धा क्रिमिनल बन बैठे। आनन फानन में सभी घायलों को घोड़ासहन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कराया गया।
मामले की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुँची और प्रखंड कृषि पदाधिकारी मृगनाथ प्रसाद के आवेदन पर घोड़ासहन थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। सभी छह अभियुक्तों की गिरफ्तारी हो गयी है। जो प्रखंड क्षेत्र के श्रीपुर औऱ बरवा खुर्द के निवासी बताए जा रहे है।
गौरतलब है कि कुछ घंटों पहले जिलाधिकारी पूर्वी चंपारण द्वारा क्वारेंटाईन सेंटर का निरीक्षण किया गया था। और वहाँ रह रहे लोगों को सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया कराने का आश्वासन भी दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *