आगामी चुनाव को लेकर हुई गायघाट विधानसभा में भाजपा की बैठक।

आगामी चुनाव को लेकर हुई गायघाट विधानसभा में भाजपा की बैठक।

Bihar National News Politics

सभी शक्ति केंद्र प्रमुखों को दिए गये आवश्यक निर्देश

मुजफ्फरपुर/ बंदरा : आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी व बुथ कमिटी की मजबूती को लेकर गायघाट विधानसभा भाजपा के सभी शक्तिकेंद्र प्रमुखों की बैठक बुधवार को बंदरा मंडल अध्यक्ष विपुल कुशवाहा की अध्यक्षता में उनके आवास पर हुई। संचालन कटरा मंडल के महामंत्री अमित कुमार शर्मा ने किया।

कार्यक्रम की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रछाया पर माल्यार्पण एवं पुष्पांजलि अर्पित के उपरांत राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम गा कर की गई। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा जिला प्रभारी रमेश श्रीवास्तव ने कहा कि गायघाट विधानसभा के कार्यकर्ताओं का योगदान अभूतपूर्व रहा है जिससे भाजपा हमेशा से मजबूत स्थिति में रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को इसी हौसले और जज्बे के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग जाने की बात कही।

उन्होंने सभी शक्ति केंद्र प्रमुखों को चुनाव तैयारी से संबंधित कई अहम सुझाव ब दिशा निर्देश दिए। वहीं सभी शक्ति केंद्र प्रमुखों ने संयुक्त रूप से जिला प्रभारी को गायघाट विधानसभा से भाजपा की ही दावेदारी सुनिश्चित करने की अपील की, जिसको स्वीकारते हुए उन्होंने पार्टी के शीर्ष नेताओं के सामने इस बात को रखने की बात कही।

बैठक को जिला महामंत्री सचिन कुमार और गायघाट विधानसभा प्रभारी उमेश प्रसाद यादव ने भी संबोधित किया। मौके पर जिला मीडिया प्रभारी बैद्यनाथ पाठक, बंदरा मंडल महामंत्री अशोक सिंह, बंदरा मंडल मीडिया प्रभारी कमलेश माही, प्रखंड युवा अध्यक्ष अविनाश कुमार, पंकज गिरी, कृष्ण कुमार बाबुल समेत कई अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *