गांजा के साथ उतर प्रदेश कि एक महिला तस्कर गिरफ्तार!

गांजा के साथ उतर प्रदेश कि एक महिला तस्कर गिरफ्तार!

Bettiah Bihar West Champaran मझौलिया

तस्करी का खेल खेलने मे महिला भी पुरुषों से कहीं कम नहीं है।

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट!

मझौलिया (पश्चिमी चंपारण)
मझौलिया पुलिस ने गांजा के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिला तस्कर की पहचान उत्तर प्रदेश के पडरौना यूपी गांव निवासी ओमप्रकाश प्रजापति की पत्नी रश्मि देवी है। जिसको जिले के मझौलिया पुलिस ने नानोसती चौक के पास से 9 किलो गांजा के साथ धर दबोचा है।

बताया जाता है कि मझौलिया पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक महिला तस्कर नेपाल से गंजा की खेप लेकर आ रही है, और वह भारतीय क्षेत्र के अन्यत्र जगह गांजा को पहुंचाने के फिराक में है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सूचनार्थ जगह पर नाका लगा दिया। तब तक एक संदिग्ध महिला पर पुरुष की नजर पड़ी। पुलिस में जब महिला से पूछताछ किया तो महिला के जबाब से उसके उपर पुलिस को और संदेह हो गया । तब पुलिस ने महिला से गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच पड़ताल के दौरान महिला ने बताया कि मैं गांजा की खेप नेपाल से लेकर यूपी ले जाने की फिराक में हु। महिला के स्वीकारात्मक बयान के बाद पुलिस ने उसके द्वारा रखे गए स्थान से 9 किलो गांजा को बरामद कर लिया, तथा त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है। वही जब्त गांजा की अंतरराष्ट्रीय कीमत 360000 रुपया आकी गई है।

इधर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि 9 किलो गांजा के साथ महिला तस्कर को नानोसती चौक से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले में अग्रतर कार्रवाई करने में जुटी हुई है। महिला तस्कर की पहचान पडरौना यूपी गांव निवासी ओम प्रकाश प्रजापति के पत्नी रश्मि देवी के रूप में की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *