रामगढ़वा प्रखंड के पखनहीया पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 2 में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग।

रामगढ़वा प्रखंड के पखनहीया पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 2 में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग।

Bettiah Bihar West Champaran मझौलिया
रामगढ़वा प्रखंड के पखनहीया पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 2 में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग।

लगभग दो दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से झूलसे।

सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामगढ़वा में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रक्सौल मोतिहारी के अतिरिक्त दर्जन भर से अधिक घायलों को बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सह सदर अस्पताल भेजा गया!

शुक्रवार के दिन इलाज के क्रम में एक की हुई मौत शेष लोगों का चल रहा है इलाज!

बेतिया के महान समाजसेवी विजय चौधरी द्वारा झुलसे लोगों का किया जा रहा है हर संभव सहायता।

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट!

बेतिया ( पश्चिम चंपारण)
रामगढ़वा प्रखंड क्षेत्र के पखनाहिया गांव में बीती रात अच्छे लाल साह की आवासीय घर में गैस सिलेंडर के अचानक फटने से लगी आग! जिससे पूरे पखनहीया पंचायत में अफरा- तफरी मच गई! प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि लगभग 40 लोग झुलस गए हैं! जिसमें लगभग 25 लोगों की हालत गंभीर थी! वहीं घायलों में ज्यादातर बच्चे ही शामिल हैं!
घटना की सूचना पर पलनवा थाना अध्यक्ष लल्लन कुमार, रामगढ़वा प्रखंड के अंचलाधिकारी सह प्रभारी प्रखंड विकास पदाधिकारी मणि भूषण कुमार दलबल के साथ पहुंचकर सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रामगढ़वा मैं प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रक्सौल मोतिहारी और बेतिया अस्पताल भेजा गया!
वही 15 गंभीर रूप से घायल लोगों को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सह सदर अस्पताल बेतिया भेजा गया है! जिसकी सूचना रात्रि में मिलते ही बेतिया के गरीब एवं असहाय तथा आम जनता के दिल की धड़कन महान समाजसेवी विजय चौधरी के द्वारा घायल मरीजों के हर संभव सहायता एवं उचित देख – रेख किया जा रहा है! समाजसेवी विजय चौधरी ने शुक्रवार के दिन बताया कि इलाज के क्रम में एक की मौत हो गई है तथा शेष घायलों की इलाज चल रही है जिसमें कुछ घायलों की स्थिति चिंता जनक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *