ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की गई जान।

ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार वृद्ध की गई जान।

Bettiah Bihar West Champaran बैरिया

एनएच 727 स्थित चीनी मिल के पास हुए हादसे का शिकार!

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट।

लौरिया ( पश्चिमी चंपारण )
एनएच 727 स्थित चीनी मिल गेट के पास तेज रफ्तार ट्रक के ठोकर से एक वृद्ध की मौत हो गयी।मृतक की पहचान प्रखंड के बेलवा लखनपुर पंचायत के ग्राम बेलवा वार्ड नंबर 01 निवासी स्व रामचन्द्र ठाकुर के65वर्षीय पुत्र शतरोहन ठाकुर के रुप में हुयी है। मिली जानकारी के अनुसार शत्रोहण ठाकुर अपने किसी मित्र से मिलने साईकील से नगर पंचायत के पकडी चौक गये थे।
पकडी चौक से घर आते समय जैसे ही चीनी मिल गेट पर पहुंचे चीनी मिल से ईख गिराकर लौट रहे एक ट्रक के चपेट में आ गये। घटना के सुचना पर पहुंची लौरिया पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में कर समाचार प्रेषण तक शव को पोस्टमार्टम के लिये बेतिया जी एम सी एच में भेजने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने ट्रक को जप्त कर लिया है जब कि ड्राईवर भागने में सफल रहा। ट्रक का नम्बर BR06G3993 है। इस सम्बंध मे प्रभारी थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुये घटना की जांच की जा रही है।
वही इस सम्बंध में अधिवक्ता राजु ठाकुर ने बताया कि वही हुआ है जिसका अंदेशा था। चीनी मिल गेट पर हमेशा गाडीयो की जाम लगी रहती है। जाम से बचने के लिये वे चीनी मिल के तरफ से निकल रहे थे तब तक चीनी मिल से निकला ट्रक जोरदार धक्का मार दिया और ट्रक की चपेट में आने से दबकर घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *