आर आर एफ एवं एम आर सी (मीटर रीडिंग) कर्मचारियो ने की बैठक।

आर आर एफ एवं एम आर सी (मीटर रीडिंग) कर्मचारियो ने की बैठक।

Bettiah Bihar West Champaran

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट।

बेतिया। पश्चिमी चंपारण जिला अंतर्गत के नगर निगम, बेतिया के सागर पोखरा परिसर में गुरुवार के दिन आर आर एफ एवं एम आर सी (मीटर रीडिंग) कर्मचारियो ने एक बैठक की। इस बैठक में जिले के लगभग 300 मीटर रीडिंग कर्मचारी शामिल रहे। सभी कर्मचारियों ने एक स्वर में बताया कि सरकार का राजस्व जमा करने में हम लोगों ने दिन रात एक कर राजस्व को बढ़ाया है।

बिजली विभाग को जीरो से हीरो बनाने का कार्य किया है। अब विभाग के द्वारा जो स्मार्ट मीटर लगाया जा रहा है उसे हम सभी कार्यकर्ता खुशी जाहिर कर रहे हैं, हमें कोई इस प्रक्रिया से आपत्ति नहीं है, परंतु विभाग यह देखें हम सभी कर्मचारी वर्ष 2013 से हम लोगों ने अपने क्षेत्र में मीटर रीडिंग कर बिजली बिल जमा कराने में बिहार सरकार की काफी मदद पहुंचाई है, अब विभाग द्वारा हम सभी को यूज एंड थ्रो की विधि अपनाते हुए हम सभी को विभाग से निकाला जा रहा है। जिसको लेकर हम सभी कर्मचारियों ने बैठक करते हुए अगली रणनीतियों में अपनी आवाज बुलंद करते हुए विभाग एवं बिहार सरकार से यह मांग करते हैं कि बिजली विभाग एवं अन्य द्वारा हम सभी कर्मचारियों की योग्यता अनुकूल बिजली विभाग में समायोजन किया जाए।

हम सभी के परिवार आज भुखमरी के कगार पर है। हम सभी जाए तो कहां जाए। बिहार सरकार को एवं विभाग को हमारी परिस्थितियों को देखते हुए इस पर विचार कर किसी ठोस निर्णय पर हमें बिजली विभाग में रोजगार का साधन उपलब्ध कराए। यदि सरकार हमारी मांग पूरी नहीं करती है तो आगामी समय में हम सभी कर्मचारी जिस प्रकार विभाग को जीरो से हीरो बनाने का कार्य किया है उसी प्रकार आगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में सरकार को हीरो से जीरो बनाने का कार्य करेंगे। बैठक में शामिल कर्मचारियों में मनोज मिश्रा, विवेक मिश्रा, मोहित कुमार, सुरेंद्र पासवान, सोनू कुशवाहा, राजकुमार, संतोष कुमार यादव सहित कई कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *