सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री ने किया सड़क और पुलिया का उद्घाटन।

सांसद और पूर्व उपमुख्यमंत्री ने किया सड़क और पुलिया का उद्घाटन।

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

मझौलिया से संजय पांडे के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट।

मझौलिया( पच्छिम चम्पारण)
भाजपा सांसद डॉ संजय जयसवाल और पूर्व उपमुख्यमंत्री सह बेतिया विधायक रेणु देवी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर ब्लॉक मुख्यालय के समीप पुलिया का उद्घाटन किया। साथ ही मोहद्दीपुर रेलवे गुमटी से बसडा गांव की तरफ जाने वाली सड़क माई स्थान सतभिडवा
से शंभू भारती के घर की तरफ जाने वाली नवनिर्मित सड़क परमा महतो के घर से मुख्य मार्ग तक जाने वाली सड़क का भी उद्घाटन सांसद और विधायक द्वारा किया गया। अपने संबोधन में भाजपा सांसद डॉ संजय जायसवाल ने कहा की मोदी सरकार शहरों
की तरह गांवो के विकास के लिए भी संकल्पित है। ब्लॉक मुख्यालय के समीप पुलिया नहीं होने के कारण सड़क पर जल जमाव हो जाता था जिससे आवागमन में काफी परेशानी होती थी। इस समस्या के निराकरण के लिए पुलिया का निर्माण कराया गया है ताकि सड़क पर जल जमाव नहीं हो।
विधायक रेणु देवी ने कहा कि गांव के विकास में सड़क कीभी महत्वपूर्ण भूमिका होती है। सड़कों के माध्यम से किसान अपने उत्पादों को बाजार तक समय पर अच्छे ढंग से पहुंचाने में सफल रहते हैं।
इस अवसर पर मझौलिया पंचायत के मुखिया सत्य प्रकाश दीपू कुशवाहा विधायक प्रतिनिधि संदीप कुमार श्रीवास्तव उमाशंकर प्रसाद अमित कुमार चौबे युवा समाजसेवी जयप्रकाश कुमार मन्नू बाबू कुशवाहा भिखारी सिंह अचल नारायण शर्मा कमल मुखिया शंभू भारती रामेश्वर प्रसाद बलिराम पटेल प्रभु शाह राकेश कुशवाहा हरिशंकर शर्मा मोतीलाल ठाकुर बृजेश कुशवाहा सहित कार्यकर्ता एवं ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *