अंचल और प्रखंड कर्मियों ने किया वरीय उपसमाहर्ता की भावभीनी विदाई!

अंचल और प्रखंड कर्मियों ने किया वरीय उपसमाहर्ता की भावभीनी विदाई!

Bettiah Bihar West Champaran

प्रखंड सभागार में आयोजित किया गया समारोह!

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट।

लौरिया ( पश्चिमी चंपारण ) जिस तरह नियति का बदलना तय है , दिन रात होना निश्चित है ठीक उसी प्रकार सरकारी नौकरशाहों और कर्मचारियों का स्थानांतरण निश्चित है चुकी परिवर्तन ही संसार का नियम है ।

अधिकारी कर्मचारी हमारे यहां आते है और अपना कार्यकाल पूरा कर स्थानांतरित हो जाते है उक्त बातें मंगलवार की देर शाम प्रखंड सभागार में आयोजित प्रशिक्षु अंचल अधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं वरीय उपसमाहर्ता एस प्रतिक के विदाई समारोह में अपने संबोधन के दौरान कही । अपने वरीय अधिकारी के साथ कदम से कदम मिलाकर सरकारी कार्यों को धरातल पर जन जन तक पहुंचने के साथ ही ससमय पूरा करने से लाभान्वित कर्मी भाव विभोर हो नम आंखों से विदाई दी। समारोह में कर्मियों को संबोधित करते हुए वरीय उपसमाहर्ता श्री प्रतिक ने अपने कार्यकाल के दौरान आई तमाम विसंगतियों को दूर करने तथा नए स्थान और पहली प्रतिनियुक्ति से घबराहट को कर्मियों के बीच साझा किए और एक दूसरे का साथ देकर प्रतिनियुक्ति का कार्यकाल पूर्ण कराने के लिए सभी का आभार व्यक्त किए।

श्री प्रतिक ने आगे बताया कि सबको साथ लेकर चलने और सबकी बातें सुनकर काम करने से सबका भला होता है और अपना मन भी हल्का हो जाता है। मुझे यहां आने से पहले बहुत ही भारी पन महसूस हो रहा था वो आप सभी के साथ काम करने से मन हल्का हो गया और आप सभी अंचल और प्रखंड कर्मी कार्य कुशल व्यक्ति ( कर्मी ) है आप लोगो की सीख मुझे सदैव आजीवन याद रहेगा । आलम यह रहा कि श्री प्रतिक की बात सुनकर सभी की आंखे भर आई। वही कुंठित मन से स्थानांतरित पदाधिकारी को भावभीनी विदाई दी गई।मौके पर अंचल और प्रखंड कर्मी सभी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *