घंटो जाम की समस्या से जूझते रहे नगर निगम,बेतिया क्षेत्र के कई चौक चौराहों पर यात्रा कर रहे राहगीर, यातयात प्रशासन रही शिथिल।

घंटो जाम की समस्या से जूझते रहे नगर निगम,बेतिया क्षेत्र के कई चौक चौराहों पर यात्रा कर रहे राहगीर, यातयात प्रशासन रही शिथिल।

Bettiah Bihar West Champaran

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बेतिया(पश्चिमचंपारण) बुधवार की दोपहर नगर निगम, बेतिया क्षेत्र अंतर्गत के विभिन्न चौक चौराहों पर जाम की समस्या से घंटो परेशानियों से झुझते रहे आवागमन कर रहे राहगीर एवं छोटे बड़े वाहन। बता दे की नगर में होली पर्व के एक दिन बाद खुले हुए बाजार में खरीदारी करने उतरे ग्रामीण साहित नगर की जनता को तब कठिनाइयों से गुजरना पड़ा जब नगर के अधिकांश क्षेत्र में जाम समस्या लगी हुई थी यातायात बाधित हो रही थी। नगर के खुदाबक्श चौक, मीनाबाजार चौक, लाल बाजार चौक, तीन लालटेन चौक, सोवा बाबू चौक, अवंतिका चौक पर घंटो छोटे बड़े वाहनों का जाम लगा रहा, इस जाम की समस्या में पैदल सफर कर रहे लोगो को भी निकलना मुश्किल हो रहा था। वही इस जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए जहां एक तरफ यातायात प्रशासन के द्वारा विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस दस्ता दल के दो से चार पुलिस दल तैनात किए गए है, वही इस प्रकार की जाम की समस्या से निजात दिलाने में यातायात के पुलिस दल भी फीके नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *