संदिग्ध स्थिति मे पुत्री की मौत , चौकीदार पिता गिरफ्तार।

संदिग्ध स्थिति मे पुत्री की मौत , चौकीदार पिता गिरफ्तार।

Bettiah Bihar West Champaran बैरिया

बैरिया से अजहर आलम के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बैरिया(पच्छिम चम्पारण)
बथना पंचायत के एक चौकीदार की बेटी की संदिग्ध हालात मे मौत का मामला तूल पकड लिया है । इस मामले मे थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि चौकीदार शंभू कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है ।

इस मामले मे एफआईआर दर्ज कर ली गई है । मौत हत्या या आत्महत्या है । इसकी जांच की जा रही है । बताया जाता है कि
बैरिया थाना क्षेत्र के बथना पंचायत के सुदामा नगर के चौकीदार शंभू की पुत्री इंटरमीडिएट की छात्रा थी ।जिसकी मौत इलाज के क्रम मे गुरूवार को हो गई है । पिता शंभू बैरिया थाना का चौकीदार भी है ।इस मामले मे चौकीदार पिता को पुलिस जेल भेज दिया है ।थानाध्यक मुकेश कुमार ने बताया कि सूचना के आधार पर दारोगा शैलेन्द्र पाण्डेय के आवेदन पर एफआईआर की गई है ।

बताया जाता है कि चौकीदार की बेटी का प्रेम प्रसंग का मामला था । वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी । जबकि परिजनों को यह स्वीकार नही था । जिसको लेकर परिजनों में हमेशा विवाद होता रहता था । पुलिस का कहना है कि इस मामले को लेकर लडकी ने खुदकुशी कर ली ।

जिसके बाद परिजनों ने इलाज के लिए ले गये । जिस क्रम मे उसकी मौत हो गयी । जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग की बात पता लगने के बाद परिजनों को नागवार गुजरने लगा । फिर संदिग्ध स्थिति मे सतरह वर्षीय पुनीता की मौत होते ही आनन फानन मे शव को जला दिया गया । यह सब साक्ष्य मिटाने की नीयत से की गई है ।

अबूझ पहेली बना है पुनीता की मौत
बैरिया
बैरिया थाना के चौकीदार के बेटी की मौत अबूझ पहेली बन गयी है । एक ओर जहां पुलिस उसकी मौत आत्मा हत्या बता रही है । जबकि दूसरी तरफ ग्रमीण सूत्रो से मिली जानकारी से हत्या की आशंका जतायी जा रही है । क्योकी छात्रा पुनीता बथना प्लस टू स्कूल की इंटरमीडिएट की स्टूडेंट थी । उसी दौरान किसी से प्रेम प्रसंग हो गया । दोनो एक दूसरे के साथ जीवन बिताना चाह रहे थे ।

मगर चौकीदार पिता शंभू को यह पसंद नही आया । बार बार समझाने के बाद भी उसका संबंध बरकरार था । जिसको लेकर उसकी मौत हुई है । अब पुलिस तफ्तीश से ही पता चलेगा कि पुनीता की मौत आत्महत्या है या हत्या । क्योकि शव भी जला दिया गया है । जिससे यह आशंका जतायी जा रही है कि साक्ष्य मिटाने की नीयत से जानबूझकर शव जला दिया गया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *