बगीचा रेस्टोरेंट में शुरू हुआ महागठबंधन की बैठक।

बगीचा रेस्टोरेंट में शुरू हुआ महागठबंधन की बैठक।

Bettiah Bihar West Champaran नौतन

कांग्रेस के समर्थन में पहुंचे सभी घटक दलों के नेता व कार्यकर्ता।

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बेतिया/नौतन(पश्चिमी चंपारण) लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार मदन मोहन तिवारी के जीत को लेकर बगीचा रेस्टोरेंट में बैठक शुरू हो गई है। बैठक में माले विधायक विरेन्द्र गुप्ता ओम प्रकाश क्रांति महागठबंधन के सभी घटक दलों के नेता व कार्यकर्ता मौजूद है।

बैठक का संचालन राजद जिलाध्यक्ष साहेब हुसैन अंसारी ने किया। बैठक में सभी घटक दलों के नेताओं ने सम्बोधित करते हुए कहा कि इस बार की चुनाव देश का भविष्य बच्चों के भविष्य,मंहगाई, बेरोजगारी भ्रष्टाचार आदि मुद्दों पर है। हमें मोदी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकना है।माले विधायक विरेन्द्र गुप्ता ने कहा कि पिछले तीस सालों से रहें भाजपा के सांसद संजय जयसवाल द्वारा विकास के नाम पर नफरत व जाति धर्म के नाम पर लोगों को उलझाए रखा गया है।राजद जिलाध्यक्ष साहेब हुसैन अंसारी ने कहा कि इस बार पं चम्पारण की जनता ने बदलाव का मन बना लिया है।

पं चम्पारण सहित बिहार की 40 की 40 सिट इंडिया गठबंधन की झोली में जाएगी और केन्द्र में राहुल गांधी की सरकार बनेगी।तभी युवाओं को रोजगार के साथ महंगाई पर अंकुश लगेगा। नहीं तो भाजपा सरकार ने बच्चों के हाथों में नौकरी के बजाय धर्म का झंडा दे दिया है। बैठक में राजद युवा अध्यक्ष मुकेश यादव, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष अबुलैस हसन प्रखंड उपाध्यक्ष डॉ कासिम अंसारी राजद प्रखंड अध्यक्ष नेक मोहम्मद अंसारी,राजद नेता इरशाद आलम, पंचायत अध्यक्ष मंजुर आलम मुन्ना यादव सहित सभी घटक दलों के नेता व कार्यकर्ता मौजूद है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *