दुर्व्यवहार को लेकर बैरिया थाने के दरोगा को एसपी ने किया लाइन हाजिर।

दुर्व्यवहार को लेकर बैरिया थाने के दरोगा को एसपी ने किया लाइन हाजिर।

Bettiah Bihar West Champaran बैरिया
दुर्व्यवहार को लेकर बैरिया थाने के दरोगा को एसपी ने किया लाइन हाजिर।

बैरिया थाना क्षेत्र के तिवारी टोला निवासी जितेंद्र कुमार ने की थी बैरिया थाना में पद स्थापित दरोगा उपेंद्र यादव पर कार्रवाई की मांग।!

बैरिया से अजहर आलम के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बैरिया(पश्चिमी चंपारण)
बैरिया थाना क्षेत्र के तिवारी टोला निवासी जितेंद्र कुमार ने बैरिया थाने के दारोगा उपेंद्र यादव के विरुद्ध पुलिसिया धमकी को लेकर एसपी डीआईजी समेत उनके वरीय अधिकारियों से लिखित शिकायत की है।

मामले को गंभीरता से लेते हुए बेतिया एसपी अमरकेश डी ने बैरिया थाना के दरोगा उपेंद्र यादव को लाइन हाजिर का आदेश दिया है। जितेंद्र कुमार ने अपने शिकायत में कहा है कि किसी जरूरी काम से वे जा रहे थे तभी बैरिया थाने के दरोगा उपेंद्र यादव द्वारा यह कहा गया कि तुम लाल गमछा क्यों रखते हो, तुम्हें रखने का किसने आदेश दिया है।

भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते मैं लाल गमछा रखता हूं इतना सुनते ही उन्होंने जितेंद्र कुमार को गाड़ी पर बैठा लिया और दुर्व्यवहार करते हुए थाने ले गए। थाने ले जाने के उपरांत उनके द्वारा सादे कागज पर हस्ताक्षर कराई गई और आचार संहिता के दौरान झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी गई। इसको लेकर जितेंद्र कुमार ने दरोगा उपेंद्र यादव पर उचित कार्रवाई करने की मांग उनके वरीय अधिकारियों से की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *