शौच धोने के क्रम में पैर फिसलने से पोखर में डुबने से एक की मौत।

शौच धोने के क्रम में पैर फिसलने से पोखर में डुबने से एक की मौत।

Bettiah Bihar West Champaran बैरिया

ग्रामीणों ने पोखर से निकाला शव, पुलिस को दी सुचना।

पुलिस ने शव को भेजा पोस्टमार्टम में।

बैरिया से अजहर आलम के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट।

नौतन(पच्छिम चम्पारण) फुलियाखांड़ के समधवा निवासी गुड्डू तिवारी की मौत शुक्रवार को शौच धोने के क्रम में पैर फिसलने से पोखर में डुबने से हो गई है।मौत की घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है। बात धीरे-धीरे आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। लोगों की भीड़ काफी संख्या में इकट्ठा हो गई।

ग्रामीणों ने शंकहिया माई परिसर के बगल के पोखर से शव को निकाला एवं घटना की सुचना पुलिस को दी। सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया है। एवं आगे की कार्रवाई में जुट गई है। जानकारी के अनुसार मृतक गुड्डू तिवारी ।

दस बजे शौच कर धोने के लिए शंकहिया माई के बगल में पोखर में गए जहां शौच धोने के क्रम में पैर फिसलने से उनकी मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीत्कार मच गया। मृतक अपने पीछे दो लड़की एवं एक लड़का को छोड़ दुनिया को अलविदा कह गया। इधर मौत की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है दो बेटी एवं एक बेटा के भविष्य एवं आगे की खर्चा को लेकर विधवा पत्नी का बुरा हाल हो गया है। घटना की सूचना पर पहुंचे पूर्व मुखिया राजेश तिवारी एवं वार्ड सदस्य प्रतिनिधि मनु पांडे ने परिजनों को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया एवं जिला प्रशासन से पिडीत परिवारों को लेकर सरकारी मुआवजे की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *