बेतिया बड़ा रमना के मैदान में गरजे गृह मंत्री, राजद, एवं कांग्रेस पर किया जमकर हमला

बेतिया बड़ा रमना के मैदान में गरजे गृह मंत्री, राजद, एवं कांग्रेस पर किया जमकर हमला

Bettiah Bihar West Champaran
बेतिया बड़ा रमना के मैदान में गरजे गृह मंत्री, राजद, एवं कांग्रेस पर किया जमकर हमला

भाजपा प्रत्याशी संजय जयसवाल के पक्ष में मांगा वोट।

बनिया हूं पूरा हिसाब लेकर आया हूं, लालू,एवं कांग्रेस से हिसाब लेकर रहूंगा ।

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बेतिया (पच्छिम चम्पारण)
आज बेतिया बड़ा रमना के मैदान में एक महति जनसभा को संबोधित करते हुए देश के गृह मंत्री अमित शाह ने विरोधी दलों पर जमकर निशाना साधा तथा एक-एक कर हिसाब लेने की बात करते हुए राजद एवं कांग्रेस की बाट लगा !
चुनावी सभा को संबोधित करते हुये उन्होने कहा की चार चरणों में मोदीजी 270 पार कर चुके हैं।तेजस्वी यादव को दो सीट भी नहीं मिलेगी और राहुल बाबा को चालीस सीट भी नहीं मिलेगी। जबतक मोदी जी हैं कोई आरक्षण नहीं हटा सकता संविधान नहीं बदल सकता है।दक्षिण में कांग्रेस मुसलमानों को पांच प्रतिशत आरक्षण दे रहीं है।

ये अतिपिछड़ों का हिस्सा काट कर दे रही हैं कांग्रेस पार्टी। लालू प्रसाद वोट बैंक और अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस के गोद में बैठे हैं। कांग्रेस ने गरीबों की राजनीति की लेकिन गरीबों का भला नहीं किया।मोदीजी मुफ्त अनाज,नल में जल, फ्री गैस सिलेंडर,मुफ्त स्वास्थ्य कार्ड दे रही है। लोगों से सवाल पूछते हुए कहा Pok भारत का हिस्सा है जबकि कांग्रेस के मणिशंकर अयर कहते हैं पाकिस्तान के पास एटम बम है।

फारुक अब्दुल्लाह कहते हैं पाकिस्तान के पास एटम बम है।खड़गे भी यहीं कहते हैं।लेकिन भाजपा कार्यकर्ता एटम बम से नहीं डरता है।हम pok लेकर रहेंगे। पहले लगातार पाक हमले करता था लेकिन मुस्लिम वोट बैंक के चलते कांग्रेस कार्रवाई नहीं करती थी। मोदी जी ने कश्मीर से 370 हटाया।पहले आजादी के नारे कश्मीर में लगते थे, हड़ताल होते थे, पत्थर चलते थे अब ये सारे काम pok में होता है। मोदीजी ने पुलवामा और उरी अटैक के बाद सर्जिकल स्ट्राइक किया एयर स्ट्राइक किया पाकिस्तान में घुसकर गोली मारी है।

मोदीजी ने सबको कोरोना वैक्सीन फ्री में लगवाया।राहुल बाबा कहते थे ये मोदी का टीका है नहीं लेंगे। बाद में रात को अंधेरे प्रियंका वाड्रा के साथ वैक्सीन लगवाया। अरे शर्म करो। राहुल बाबा स्पष्ट करो कौन पीएम बनेगा।क्या ममता,स्टालिन उद्धव ठाकरे कौन बनेगा।केजरीवाल तो नहीं बनेंगे क्योंकि वो एक तारीख के पहले जेल चले जाएंगे।*किसी बड़े नेता ने कहा एक एक साल का लिए बनेंगे सब पीएम।राहुल बाबा देश को परचून की दुकान समझ रहे हैं।

बनिया हूं पूरा हिसाब लेकर आया हूं लालू जी बता दें कांग्रेस के साथ कितना नौकरी दिया है।तेल पिलावन रैली से लालूजी ने क्या किया है।लालू जी केंद्र में मंत्री रहे पर कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिलाया क्या।मोदी जी ने उनको भारत रत्न दिया। यहां के राहुल बाबा और लालू यादव के प्रत्याशी एक बार यहां से विधायक रहे हैं अगर संजय जायसवाल के आधा भी काम किया है तो खुला बहस करो। अयोध्या में राम मंदिर मोदी जी ने बनवाया ये लोग सत्तर साल से मंदिर निर्माण को लटकाते भटकाते रहे।मंदिर के न्योते में ये लोग वोट बैंक के डर से नहीं गए।और ये वोट बैंक उनलोगो के आप नहीं हैं बल्कि घुसपैठिए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *