लाभार्थियों को कोविड-19 टीका के सेकेन्ड डोज से लाभान्वित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा 25 नवंबर से 05 दिसंबर तक चलायी गयी थी लक्की ड्रॉ कूपन योजना।

लाभार्थियों को कोविड-19 टीका के सेकेन्ड डोज से लाभान्वित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा 25 नवंबर से 05 दिसंबर तक चलायी गयी थी लक्की ड्रॉ कूपन योजना।

Bettiah Bihar
  • कोविड वैक्सीन का सेकेन्ड डोज लेने वाले लाभार्थियों के कूपन का हुआ लक्की ड्रॉ।
  • अंजनी को टीवी, सरोज को फ्रिज तो सायदा को मिला मोबाईल।
  • लाभार्थियों को कोविड-19 टीका के सेकेन्ड डोज से लाभान्वित करने के लिए जिला प्रशासन द्वारा 25 नवंबर से 05 दिसंबर तक चलायी गयी थी लक्की ड्रॉ कूपन योजना

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान

बेतिया। जिला प्रशासन द्वारा दिनांक-15.11.2021 से दिनांक-05.12.2021 के बीच लाभार्थियों को कोविड-19 टीका के सेकेन्ड डोज से लाभान्वित करने के लिए एक अनूठी पहल शुरू की गयी थी। इसके तहत 15 नवंबर से 05 दिसंबर के बीच कोविड-19 टीका का सेकेन्ड लेने वाले प्रत्येक लाभार्थी को एक लक्की ड्रॉ कूपन प्रदान किया गया। इस लक्की ड्रॉ में प्रथम पुरस्कार 32 इंच का एलईडी टीवी, द्वितीय पुरस्कार र्व्हलपुल का 185 लीटर फ्रीज एवं तृतीय पुरस्कार के रूप में सैमसंग ए0235 मोबाईल फोन रखा गया।

इसी परिप्रेक्ष्य में जिलाधिकारी, श्री कुंदन कुमार द्वारा 15 नवंबर से 05 दिसंबर तक सेकेन्ड डोज लेने वाले लाभार्थियों का रेण्डमाईजेशन कर लक्की ड्रॉ किया गया। जिसमें मधुबनी प्रखंड की अंजनी देवी को प्रथम पुरस्कार 32 इंच का एलईडी टीवी, योगापट्टी प्रखंड की सरोज देवी को द्वितीय पुरस्कार र्व्हलपुल का 185 लीटर फ्रीज तथा मझौलिया प्रखंड की सायदा खातून को तृतीय पुरस्कार सैमसंग ए0235 मोबाईल फोन प्राप्त हुआ है।

जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी द्वारा बताया गया कि प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय पुरस्कार प्राप्त करने वाली लाभार्थियों को उक्त पुरस्कार आज ही उपलब्ध करा दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *