बेसहारा महिलाओं B.Ed कॉलेज बैसाखवा द्वारा 2000 का दिया गया अलग अलग चेक !

बेसहारा महिलाओं B.Ed कॉलेज बैसाखवा द्वारा 2000 का दिया गया अलग अलग चेक !

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट !

सिकटा( पश्चिमीचंपारण )सिकटा प्रखंड क्षेत्र के बीस बेसहारा महिलाओं को क्रिसेंट बीएड कॉलेज बैशखवा के परिसर में आयोजित एक समारोह में प्रति महिला दो हजार रूपयें का चेक देकर आर्थिक रूप से सहयोग किया गया। कासार्यक्रम के संयोजक सह क्रिसेंट बीएड कॉलेज के संचालक शम्स परवेज ने बताया कि एसएम ईसा चैरिटेबल ट्रस्ट दिल्ली के द्वारा प्रत्येक वर्ष बेसहारों में कम्बल वितरण, आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को वित्तीय मदद किया जाता रहा है।

इसी के तहत सिकटा प्रखंड के बैशखवा, डकहीं,झुमका, बेहरा, पुरैनिया, नुनिअवा टोला आदि गावों के गरीब असहाय महिलाओं को प्रत्येक तीमाही पांच सौ रूपयें के दर से प्रति महिलाओं को दो हजार रुपये का वितरण किया गया है। इसके पहले सत्र 2018-20 में प्रथम स्थान से बीएड व डीएलएड की परीक्षा उतीर्ण छात्रा चनपटिया की नेहा कुमारी व बेतिया के बसवरिया निवासी इरफान को अपने संकाय में बेहतर प्रदर्शन करने को लेकर एसएम इसा चेरिटेबल ट्रस्ट के व्यवस्थापक नेसार अहमद चेक व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया था।

संयोजक श्री शम्स परवेज ने छात्रों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दिया था। चेक का वितरण ट्रस्ट के व्यवस्थापक नेसार अहमद, समाजसेवी कमरूल होदा, पूर्व सरपंच सुरेश प्रसाद गुप्ता आदि ने किया।
कार्यक्रम का संचालन गया प्रसाद सिंह व श्रीमती यास्मीन अनवर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *