सवारी बस एवं बाइक की आमने सामने टक्कर में युवक की घटनास्थल पर हुई मौत!

सवारी बस एवं बाइक की आमने सामने टक्कर में युवक की घटनास्थल पर हुई मौत!

Bettiah Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट!

सिकटा (पश्चिमी चंपारण)बेतिया मैनाटॉड मुख्य पथ पर बलथर थानाक्षेत्र के झुमका पकड़ी के पास बुधवार की सुबह एक तेज गति से आ रही शिवगंगा बस व बाइक की सीधी भिड़ंत में बाइक सवार युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है। मृतक की पहचान सिकटा थानाक्षेत्र के शिकारपुर निवासी व सिकटा बीआरसी के बीआरपी सुभाष कुमार सिंह के पुत्र अमर्त्य राज(17) के रूप में हुई है।

वह पल्सर बाइक से भंगहा माई स्थान पर पूजा करने जा रहा था। वही शिवगंगा बस बीआर -22-पी-1238 यात्री लेकर बेतिया से सिकटा आ रही थे। इसी बीच बाइक अनियंत्रित होकर बस से टकरा गई। बाइक सवार युवक की मौत मौके पर ही हो गई। घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया। अगल बगल समेत शिकारपुर के ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। धटना की सूचना पर बलथर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल बेतिया भेज दिया है।

वही दुघर्टनाग्रस्त बस व बाइक को थाना ले गई। बीआरपी के करीबी शिक्षकों ने बताया कि मृत युवक आईटीआई का द्वितीय वर्ष का छात्र था। इसके अलावें मोतिहारी में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। यह दो भाईयों में सबसे छोटा व काफी कुशल व्यवहार का था। इस पर मातापिता को कुछ करने का नाज था। इसे लेकर परिजनों समेत पुरे शिकारपुर में कोहराम मचा हुआ है। थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि मृत युवक के पिता अभी कुछ भी कहने के लायक नही है। स्थिति सामान्य होने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *