कपिल शर्मा शो के तर्ज पर बनने वाला शो ‘गोलगप्पा के गपशप’ 14 जनवरी से होगा ऑन एयर

कपिल शर्मा शो के तर्ज पर बनने वाला शो ‘गोलगप्पा के गपशप’ 14 जनवरी से होगा ऑन एयर

Bihar Motihari National News Patna

में अक्षरा सिंह, आनंद मोहन पांडेय समेत कई कलाकार आएंगे नजर

पटना, 13 जनवरी 2023 : टेलीविजन इतिहास का सबसे सफल कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के तर्ज पर भोजपुरी में भी एक टीवी शो शुरू होने वाला है, जिसका नाम है ‘गोलगप्पा के गपशप’। इस शो का प्रसारण मकर संक्रांति के पावन अवसर पर 14 जनवरी से गोलगप्पा एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर होगा।

आज ‘गोलगप्पा के गपशप’ शो को लेकर गोल्डन गार्डन, पटना एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर इसकी जानकारी दी गई, जहां शो से जुड़े कलाकार आनंद मोहन पांडेय, बिआईबी विजेंद्र सिंह, डायरेक्टर पंकज सोनी, निर्माता व अभिनेता पवन तिवारी गोलगप्पा समेत अन्य कलाकार भी मौजूद रहे।

मौके पर शो के निर्माता पवन तिवारी ने कहा कि यह एक शानदार पारिवारिक शो है। इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े तमाम कलाकारों को मौका मिलेगा। इस शो में पर्दे के पीछे काम करने वाले लोगों की भी कहानी दिखाई जाएगी। यह शो भोजपुरी के अब तक के सभी कॉमेडी शो से अलग होने वाला है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि उनके शो का नाम गोलगप्पा इसलिए है कि मशहूर निर्माता अभय सिन्हा की एक फिल्म में उन्हें गोलगप्पा का किरदार मिला था।

तब वे अभय सिन्हा के संस्थान में अध्ययनरत थे और उन्हें मनोज तिवारी और जया परदा की फिल्म में काम करने का मौका मिला था। हालांकि फिल्म रिलीज किसी करण से नहीं हों पाई, लेकिन बाद इस किरदार ने मेरे मन को छु लिया, जिसके नाम को हमने अपने इस शो में रखा है।

वहीं, पत्रकरों से आनंद मोहन पांडेय ने भी बात की और कहा कि यह शो भोजपुरी के ग्राफ को और ऊपर ले जाएगा। उन्होंने कहा कि भोजपुरी में अलग हट कर कुछ काम हो रहा है। उन्होंने बताया कि इस शो के कॉन्सेप्ट में एक कलाकार के रियल और रील लाइफ से जुड़े हर पहलू को छूने का काम किया गया है।

इस शो को देख कर आपको भी समझ में आ जाएगा कि अब भोजपुरी में भी नई चीजें आ रही हैं।  वहीं, डीओपी पकंज सोनी ने कहा कि यह एक अच्छा इनिशियेटिव है और हमारी कोशिश इसे  अच्छा बनाने की है। उम्मीद है इस शुरुआत में सबों का समर्थन मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *