चाइना बाॅर्डर के गलवान में शहीद जवानों को ए बी वी पी के कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि।

चाइना बाॅर्डर के गलवान में शहीद जवानों को ए बी वी पी के कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि।

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया: भारत-चीन सीमा के गलवान पे चीनी  सेना द्वारा भारतीय सेना पे रात में कायरता पूर्वक हमला के कारण दर्जनों ज्यादा शहीद हुए जवान को  अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद,पश्चिमि चंपारण लौरिया इकाई ने आज नगर संयोजक सौरव कुमार के नेतृत्व में श्रद्धाजंलि सुमन अर्पित की।इस अवसर पर जिला संयोजक सुजित मिश्रा   ने कहा कि लद्दाख सीमा पर गलवन घाटी के पास चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प में 20 भारतीय जवान शहीद हो गए हैं, वहीं चीन को भी भारी नुकसान हुआ है।

सूत्रों के हवाले से जानकारी दी है कि सीमा पर हुई इस झड़प में चीन के 40 से ज्यादा सैनिकों के मारे जाने की संभावना है। भारत-चीन सीमा विवाद पर राहुल गांधी समेत कई विपक्षी दल केंद्र की मोदी सरकार से सवाल कर रहे हैं। इस समय ऐसा सवाल करके सेना का मनोबल गिराने का कार्य कर रहे है ।इस समय देश के तथाकथित बुद्धिजीवी चीन के एजेंडे पर कार्य करके सेना के साथ साथ देश के आमलोगों का भी मनोबल गिराने का कार्य कर रहे है।

देश पर जब भी कोई आपदा आती है तो विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता सबसे पहले समाज को प्रेरित करने का काम करते है वही जे एन यू के तथाकथित बुद्धिजीवी चीन और पाकिस्तान के एजेंडों को लागू करने में सक्रिय हो जाते है। नगर संयोजक सौरव कुमार ने कहा  कि ये 1962 का भारत नही है ये 2020 का भारत है जो किसी भी दुश्मन देश के घर मे घुसकर मारने का माद्दा रखते है हमें अपने सैनिकों पर गर्व है जो भारत माता के आन बान शान की रक्षा के लिये शहीद होने के लिए हमेशा तैयार रहते है।इस अवसर संदीप , प्रिंस मिश्रा, शिवम , अमित , आदित्य। सुजीत शुक्ला राजन राकेश कुशवाहा, ओमेंद्र कुमार प्रभात  समेत दर्जनों लोग मौजूद थे।इस द्वारान विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने भारतीय सेना अमर रहे के भी नारे लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *