देवराज हुआ जलमग्न सरकारी मशीनरी हर विपत्ती में रही फेल: वसीम मंजर

देवराज हुआ जलमग्न सरकारी मशीनरी हर विपत्ती में रही फेल: वसीम मंजर

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया: बिहार में एक तरफ कोरोना का कहर दूसरी तरफ बाढ़ से परेसान बाढ़ ने फसल डुबोया कई घरों में घुसा बाढ का पानी। फसल का मुआवजा सहित बाढ़ क्षेत्र घोषीत कर मुआवजा देने की मांग राजद नेता वसीम मंजर ने सरकार से की। प्रखंड क्षेत्र के तेलपुर सहित देवराज के अन्य इलाकों में लगातार हो रही भारी बारिश के कारण सभी रिहायसी इलाको में घुसा वारिश का पानी।

तय वही तेलपुर का मुख्य सड़क जो कई अन्य ग्रामीण सड़को को जोड़ता है, वारिश के पानी से लबालब हो गया है, करीब एक फीट पानी सड़क के ऊपर बह रहा है। वही आने जाने वाले राहगीरों को भारी कठिनाइयो का सामना करना पड़ रहा है। वही तेलपुर के समाज सेवी सह प्रदेश महासचिव (राजद) वसीम मंजर ने बताया कि लगातार हो रही वारिश के कारण तेलपुर सहित क्षेत्र के अन्य इलाकों में सैकड़ो एकड़ धान का फसल नुकसान होने की संभावना है।

साथ ही उन्होनो बताया कि बहुत से खेतिहर धान का फसल पानी में डूब चुका है। वही भारी वारिश के कारण होने वाला फसल नुकसान के लिए शासन व प्रशासन से मुवावजे की मांग की है। वसीम मंजर ने बताया कि इस वर्ष शुरुवाती मार्च के महीने से कोरोना संकट काल रहने से लोग भुखमरी से परेशान रहे। उसके बाद अब मौसमी बरसात से आम लोगो को लगातार हो रही भारी बारिश के कारण प्रबल बाढ़ आने की आशंका से जान माल व फसल नुकसान का डर सताने लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *