चनपटिया के चूड़ा व्यवसाई के मुंशी से ₹662000 की दिन दहाड़े लूट।

चनपटिया के चूड़ा व्यवसाई के मुंशी से ₹662000 की दिन दहाड़े लूट।

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट वकीलुर रहमान खान= बेतिया: सोमवार को करीब 2:00 बजे दिन में काली बाग ओपी क्षेत्र के सुप्रिया रोड स्थित छावनी और सुप्रिया सिनेमा के बीच। चनपटिया के चूड़ा व्यवसाई के मुंशी रविंदर मिश्रा से बस से उतरते समय अपराधियों ने एक थैला में रखे ₹662000 झपट्टा मारकर फरार हो लिया।

सूत्रों के अनुसार चनपटिया के चूड़ा व्यवसायी रामजी प्रसाद द्वारा एचडीएफसी बैंक से कुल ₹900000 निकासी कर अपने मुंशी रविंद्र मिश्रा को देकर उनके घर पहुंचाने के लिए कहा। मुंशी एक थैले में 6 लाख 62 हजार रुपैया रख लिया।

और बाकी 238000 रुपैया अपने पॉकेट में रख कर चनपटिया जाने के लिए सुरक्षा की दृष्टि से बगहा जाने वाली एक बस में सवार हो गया ताकि वह छावनी स्थित उस बस से उतर कर चनपटिया के बस में सवार होकर चनपटिया चला जाएगा।

छावनी गुमटी जाम होने के कारण मुंशी छावनी चौक से इधर ही यूं ही बस से उतरने लगा की पूर्व से पीछा कर रहे अपराधियों ने झपट्टा मारकर थैला छीन लिया और भाग निकले। सूत्रों का कहना है कि बैंक के पास से ही अपराधी मुंशी का पीछा कर रहे थे।

जो उसके साथ ही बस में सवार हो गए थे। रुपयों से भरा थैला बचाने के क्रम में छीना झपटी में मुंशी घायल भी हो गया। सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामले का छानबीन शुरू कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक लुटेरों की पहचान नहीं की जा सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *