एक बार फिर मेडिकल कॉलेज बेतिया में डॉक्टर की लापरवाही से हुई एक व्यक्ति की मौत: परिजन

एक बार फिर मेडिकल कॉलेज बेतिया में डॉक्टर की लापरवाही से हुई एक व्यक्ति की मौत: परिजन

Bihar West Champaran

बेतिया न्यूज़ ब्यूरो  वकीलुर रहमान खान,  बेतिया: गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो जाने पर परिजनों ने हंगामा किया. हंगामे की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराई. जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के बसवरिया मोहल्ला निवासी दिलजान मियां को परिजनों ने गुरुवार को पेट में दर्द होने पर अस्पताल में लाकर भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज की जा रही थी।
शुक्रवार की सुबह परिजनों द्वारा उनकी जांच एक्सरे आदि कराया गया लेकिन स्थिति बिगड़ने के कारण दिलजा मियां की मौत हो गई. परिजनों ने आरोप लगाया कि सुबह में डॉक्टर नहीं रहने के कारण उनकी मौत हुई है.अगर डॉक्टर मौजूद रहते तो मेरे पिता के  मृत्यु नहीं होती. कई बार डॉक्टरों की खोज भी  किया गया लेकिन कोई नहीं मिल पाया. मृत दिलजान मियां का पुत्र विशाल खान ने आरोप लगाया कि उनके पिता के मौत हो जाने के बाद अस्पताल के कर्मी आये और बातों-बात में मारपीट करने लगे और मारपीट कर घायल कर दिया गया।
मौके पर नगर थाना ने पहुंच कर मामले को शांत कराई. घायल विशाल खान का इलाज भी किया गया. हंगामा शांत होने के बाद डीएसपी अस्पताल उपाधीक्षक  अधिकारियों ने पहुंचकर कहा कि इसकी जांच कराई जाएगी जो भी दोषी होगा उसके ऊपर विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *