शहनाई की गूँज मातम में हुई तब्दील, चाचा भतीजा की हुई घटना अस्थल पर दर्दनाक मौत।

शहनाई की गूँज मातम में हुई तब्दील, चाचा भतीजा की हुई घटना अस्थल पर दर्दनाक मौत।

Bihar West Champaran
शहनाई की गूँज मातम में हुई तब्दील, चाचा भतीजा की हुई घटना अस्थल पर दर्दनाक मौत।

कन्या निरीक्षण का कपड़ा लाने घर लौट रहे थे युवक।

घटना मझौलिया थाना क्षेत्र के थरेसरी चौक के समीप का है।

बेतिया: न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान, शहनाई की गूंज उस समय मातम में बदल गई जब कन्या निरीक्षण का कपड़ा लाने घर वापस लौट रहे बोलेरो चालक ने सड़क के किनारे खड़ी ट्रक में पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दी । घटना बीती रात्रि थाना क्षेत्र के लालसरैया पंचायत स्थित थरेसरी चौक के समीप की बताई जाती है ।

इस घटना में बोलेरो पर सवार बखरिया निवासी चंद्रिका यादव के 28 वर्षीय पुत्र झुना यादव तथा मुकेश यादव के पुत्र 27 वर्षीय सुमन कुमार
की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई मृतक दोनों चाचा भतीजा थे। घटना की सूचना मिलते ही प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष अमित कुमार इंस्पेक्टर अशोक कुमार दारोगा बिहारी सिंह दलबल के साथ घटना स्थल पहुँच जे सी बी मशीन की सहायता से कड़ी मसक्कत के बाद दोनों शव को  बोलेरो से  बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया।
जब इस घटना की सूचना बारात में पहुंची तो कोहराम सा मच गया। शहनाई की गूंज मातम में बदल गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है बताते चलें कि रफ्तार की कहानी दो युवकों को काल के गाल में समा लिया।

बताते चलें कि एनएच 727 स्थित बेतिया छपवा मुख्य मार्ग के थरेसरी चौक नानो सती चौक तथा माधोपुर चौक के समीप आए दिन दुर्घटनाएं घटित हो रही है जिसमें रफ्तार का कहर मुख्य कारण होता है।
इस घटना से बखरिया में मातमी सन्नाटा छा गया है तथा मृतक के परिजनों के चित्कार से वातावरण शोकाकुल हो गया है। फोटो भी साथ में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *