इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी के द्वारा 2000 हजार मास्क एवं पेय (कोल्ड ड्रिंक) का वितरण किया गया।

इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी के द्वारा 2000 हजार मास्क एवं पेय (कोल्ड ड्रिंक) का वितरण किया गया।

Bihar West Champaran

बेतिया: न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान, इंडियन रेड क्रॉस सोसायटी के द्वारा कोरोना वॉरियर्स बेतिया पुलिस के विभिन्न थानों बेतिया नगर थाना, मुफस्सिल थाना, मनुआपुल थाना, महिला/यातायात थाना, कालीबाग ओ.पी., बानूछापर ओ.पी. के साथ उत्तरवारी पोखरा के समीप स्थित उत्पाद विभाग व अन्य जरुरतमंदों में 2000 हजार मास्क एवं पेय (कोल्ड ड्रिंक) का वितरण किया गया।

वितरण कार्यक्रम में उपस्थित जिला शाखा के प्रभारी चेयरमैन सैयद अब्दुल मजीद व सचिव डॉ. जगमोहन कुमार ने कहा कि 24×7 ड्यूटी वाला पुलिस विभाग अग्रणी कोरोना वॉरियर्स है। कोरोना महामारी में पुलिस ने इसे साबित भी किया है। हम इनके इस कार्य को सलाम करते हैं। आमजन से यह अपील करते हैं कि कोरोना से हमारी लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। मास्क पहनने, समय-समय पर साबुन से हाथ धोने व सामाजिक दूरी का पालन करने की अच्छी आदतों का अभी भी अनुपालन करना होगा।

कोरोना को हराने के लिए टीका लगवाना सबकी जिम्मेदारी है। कोरोना को खत्म करने के लिए समय-समय पर जारी सरकारी गाईडलाईन के पालन के साथ हमें पुलिस-प्रशासन का भी सहयोग करना होगा। वितरण के क्रम में विभिन्न थानों पर प्रबंध समिति सदस्य सूर्यकांत मिश्रा, आजीवन सदस्य श्याम राज, अनिल कुमार, डॉ. शमसुल हक, लालबाबू प्रसाद, जगदेव प्रसाद, संजय कुमार, ब्रजेश कुमार आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *