लक्ष्य से ढाई गुना अधिक हुआ टीकाकरण, बीडीओ ने टीम को दिया धन्यवाद।

लक्ष्य से ढाई गुना अधिक हुआ टीकाकरण, बीडीओ ने टीम को दिया धन्यवाद।

Bihar West Champaran

बेतिया / सिकतासंवादाता अमर कुमार, कोरोना के टीकाकरण के मामले में सिकटा अन्य प्रखंडों के मामले में अपनी बेहतर उपस्थिति दर्ज करा रहा हैसिकटा को मिले 8सौ टीकाकरण के लक्ष्य को काफी पीछे छोड़ते हुए 2041 लोगो को कोरोना का टीका लगाया गया।

बेहतर कार्य को देखते हुए बीडीओ मीरा शर्मा ने टीम कर्मियों को धन्यवाद भी दिया है।बीडीओ ने बताया कि जगरनाथपुर, परसौनी और बैशख्वा मुखिया का बेहतर सहयोग मिला है।

जिससे लक्ष्य से अधिक लोगो को कोरोना वैक्सिन लगाया जा सका है।बीडीओ ने बताया कि मेडिकल टीम के द्वारा भी लगातार मेहनत किया जा रहा है ताकि लोगो को अधिक से अधिक टीका लगाया जा सके।सरकार जीवन की सुरक्षा को लेकर तमाम एहतियातन कदम उठा रही है।

जिससे लोगों को अधिक फायदा हो सके।हालांकि टीकाकरण अभियान में सीमा पर तैनात एसएसबी की भूमिका भी प्रसंशनीय रहा।एसएसबी ने इस सामाजिक कार्य मे अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराते हुए प्रखंड व अंचल प्रशासन से कदमताल कर काम भी किया।बीडीओ श्रीमती शर्मा ने बताया कि एसएसबी के निरीक्षक राजनंदन कुमार की कार्य प्रसंशा के योग्य है।वास्तव में एसएसबी देश की सुरक्षा के साथ साथ बंधुत्व की भूमिका में भी सदैव साथ रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *