जदयू के जिला अध्यक्ष बनने पर सूरैया साहब हुई सम्मानित।

जदयू के जिला अध्यक्ष बनने पर सूरैया साहब हुई सम्मानित।

Bihar West Champaran

बेतिया: न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान, राष्ट्रीय सचिव ने जदयू समाज सुधार वाहिनी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बनने पर सम्मानित करने इनके घर पहूचे, राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि सूरैया साहब जदयू के एक वरिष्ठ नेत्री है,साथ ही लगातार 1995 से अभी तक जदयू पार्टी के लिये कार्य कर रही हैं। इन्होंने पूरे जिले में जदयू पार्टी मे लोगों को जोड़ने का कार्य किया है। बिहार सरकार के मुख्यमंत्री, नीतीश कुमार के द्वारा चलाये गये हर एक स्कीम को बेसहारा, लचार,वृद्ध,विकलांग, लोगों तक पहुँचाने का कार्य किया है।

बाढ़ हो या सुखाड़ , इनके द्वारा हर वक्त इमानदारी पूर्वक गरीबों तक खाने की सामग्री एव कपड़े ,सर छुपाने के लिए वर्षा के दिनों में तिरपाल,प्लास्टिक, छाता उपलब्ध कराया गया है। वही आफताब रौशन सेवा केन्द्र (ट्रस्ट) के सदस्य एवं जदयू के जिला उपाध्यक्ष, विजय राऊत ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हर एक अभियान को इन्होने पूरे लगन के साथ लोगों के बीच धरातल तक पहुंचाया है।

महिला सशक्तिकरण, शराब बन्दी,नस बंदी,एवन इस सरकारी कार्यक्रमों,लाभकारी योजनाओं को वंचित लोगों के बीच लाभ पहुंचाने का काम किया है,साथ ही लोगों को पार्टी के प्रति लोगों के अंदर समाज सुधार करने का कार्य किया है। जदयू समाज सुधार वाहिनी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष ,सूरैया साहब ने कहा कि मै ,आफताब रौशन सेवा केन्द्र के सचिव ,मोआफतब ने बहुत बहुत धन्यवाद देती हूं, कि इन्होने मेरे हौंसला को बढ़ाने का कार्य किया है।

मै इनके सेवा केन्द्र के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को बधाई देती हूँ। सूरैया साहब ने आगे कहा कि बिहार के विकास पूत्र ,नीतीश कुमार ने जो विकास का काम किया है,वह बिहार के लिय एक उदाहरण है,जदयू पार्टी के जितने भी कार्यकर्ता व सदस्य कार्यरत है वह सभी कार्यकर्ता हमलोगों का परीवार है। परिवार मे सभी को कंधा से कंधा मिलाकर चलने वाला ही विकाश कर पता है, आज हम सभी के विकास पूत्र नीतीश कुमार ने जो विकास का कार्य किया है।

वह बहुत ही काबिले तारीफ कार्य है। शराब बंन्द करके जो महीलाओ का मान सम्मान बढ़ाया है। इस नेक कार्य से एक मै ही नही बल्कि पूरे बिहार के महिलायें खूश है। बिहार प्रदेश जनता दल युनाइटेड, समाज सुधार वाहिनी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष, बडी बहन, डाँक्टर ललिता ने जो मुझे जिला के लिए जो जिम्मेदारी दिया है, मै उस जिम्मेदारी को ईमानदारी पूर्वक निभा रही हू साथ ही लोगों को जोड़ने का कार्य कर रही हू , जदयू पार्टी के लिये मै लगातार समर्पित रही हूं,वही इस अवसर पर, आफताब रौशन ऊप सचिव, मो जहीरुद्दीन खान ,अध्यक्ष, मनोज कुमार गुप्ता,
कोषाध्यक्ष महावीर प्रसाद, हैदर अली,अख्तर मसूरी,सभी लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *