नीलाम पत्र वाद दायर टाॅप टेन देनदारों के विरूद्ध गिरफ्तारी वारंट करें जारी : जिलाधिकारी।

नीलाम पत्र वाद दायर टाॅप टेन देनदारों के विरूद्ध गिरफ्तारी वारंट करें जारी : जिलाधिकारी।

Bihar West Champaran

सभी थाना प्रभारी प्राथमिकता के आधार पर वारंटियों की करें गिरफ्तारी : पुलिस अधीक्षक।

नीलाम पत्र वादों के नोटिस का तामिला कराने एवं गिरफ्तारी वारंट के क्रियान्वयन हेतु पुलिस पदाधिकारी को नामित करने का निदेश।

बेतिया/ न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान, जिलाधिकारी, श्री कुंदन कुमार द्वारा आज समाहरणालय सभाकक्ष में नीलाम वादों एवं उससे संबंधित गिरफ्तारी वारंट के क्रियान्वयन की गहन समीक्षा की गयी। जिलाधिकारी ने जिला नीलाम पत्र पदाधिकारी को निदेश दिया कि सभी बैंको के टाॅप टेन देनदारों के विरूद्ध आज ही गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाय। साथ ही अन्य देनदारों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करते हुए उनके विरूद्ध भी गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाय।

जिलाधिकारी ने सभी एसडीपीओ, थानाध्यक्षों को निदेश दिया कि वर्ष 2020 एवं 2021 में नीलाम पत्र शाखा द्वारा देनदारों के विरूद्ध जारी किये गये गिरफ्तारी वारंट के आलोक में त्वरित गति से कार्रवाई करते हुए गिरफ्तारी सुनिश्चित करायी जाय। उन्होंने कहा कि सभी थानों में एक पुलिस पदाधिकारी को नीलाम पत्र वादों के नोटिस तामिला एवं गिरफ्तारी वारंट के क्रियान्वयन के लिए शीघ्र नामित किया जाय ताकि त्वरित गति से कार्रवाई करते हुए राशि की वसूली आदि प्रक्रियाएं की जा सके।

पुलिस अधीक्षक, बेतिया, श्री उपेन्द्र नाथ वर्मा ने सभी एसडीपीओ, थानाध्यक्षों को निदेश दिया कि प्राथमिकता के आधार पर नीलाम पत्र दायर देनदारों के विरूद्ध कार्रवाई करनी है। इससे संबंधित गिरफ्तारी वारंट जारी होते ही संबंधित देनदार की अविलंब गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाय। साथ ही पूर्व के लंबित मामलों को भी त्वरित गति से निष्पादित करते हुए देनदारों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाय।

इस अवसर पर जिला नीलाम पत्र पदाधिकारी, श्री सुजीत कुमार वर्णवाल, सभी एसडीपीओ, सभी थानाध्यक्ष आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *