आम आदमी पार्टी नरकटिया विधानसभा के छौड़ादानो, बंजरिया प्रखंड प्रभारी बने करीम खान एव अब्दुल सलाम।

आम आदमी पार्टी नरकटिया विधानसभा के छौड़ादानो, बंजरिया प्रखंड प्रभारी बने करीम खान एव अब्दुल सलाम।

Bihar East Champaran Politics

पूर्वी चंपारण/ छौड़ादानो: आम आदमी पार्टी बिहार विधान सभा चुनाव में नही लड़ने की सबसे बड़ी वजह रही है बिहार में पार्टी की बजबूत संगठन का न होना जिसको लेकर आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने बिहार विधानसभा चुनाव नही लड़ने का फैसला लिया था, बिहार में पार्टी का मजबूत संगठन को सशक्त बनाने का सख्त निर्देश है।

जिसको लेकर रविवार को रामपुर पंचायत के उप मुखिया करीम खान के निजी आवास नरकटिया पैठानपट्टी में हुई बैठक में उपस्तिथ नरकटिया विधानसभा प्रभारी ललन कुमार सिन्हा कहाँ पार्टी को मबजुत बनाने के लिए प्रखंड प्रभारी का नियुक्ति किया गया है जैसे छौड़ादानो प्रखंड प्रभारी मो. करीम खान, एव बंजरिया प्रखंड के लिए मो.अब्दुल सलाम को नियुक्त किया गया है, प्रखंड प्रभारियों को पंचायत प्रभारी नियुक्त करने की एक बड़ी जिमेवारी दी गई है।

वही प्रभारी करीम खान एव महमद सलाम ने कहां पार्टी द्वारा दी गई इस बड़ी जिमेवारी को पूरी ईमानदारी कर्मठता के साथ सीमित समय के अंदर निर्वाहन कर पार्टी को धारदार बनाएंगे। आगे श्री सिन्हा कहाँ आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर हम पूरे जिले में संगठन को मजबूती बनाने की क़वायद जारी है ताकी होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी अहम निभाते हुए बहुमत हासिल की जा सके।
मौके पर सकील प्रेम, सत्यदेव प्रेम रियाज खान, कृष्णा कुमार मृत्युंजय कुमार कृष्णा जिंदल, कई कार्यकर्ता उपस्तिथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *