भारत फाइनेंस कर्मी से साढ़े दस हजार रुपये की लूट,बायोमेट्रिक मशीन भी चोरी।

भारत फाइनेंस कर्मी से साढ़े दस हजार रुपये की लूट,बायोमेट्रिक मशीन भी चोरी।

Bihar West Champaran सिकटा

सिकटा संवाददाता अमर कुमार की रिपोर्ट,

बेतिया / सिकटा – बलथर थानाक्षेत्र के बलथर चौक से पश्चिम बलथर नरकटियागंज मुख्य मार्ग पर भारत फाइनेंस के एक कर्मी के बाइक की डिक्की में रखे दस हजार आठ सौ रूपये समेत बायोमेट्रिक मशीन की चोरी कर ली गई।मामले में फाइनेंस कर्मी मनोज कुमार के आवेदन पर अज्ञात बदमाश के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।मिली जानकारी के अनुसार फाइनेंस कर्मी बलथर के उमरावती देवी के दरवाजे पर सड़क किनारे बाइक खड़ा कर कलेक्शन करने गया था।

घटना की सूचना पर बलथर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने पुलिस बल के साथ बगल के एक दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा।घटना के बाद आई हरकत में पुलिस ने मैनाटांड बेतिया मुख्य पथ में माजरपुल के पास से बायोमैट्रिक मशीन को बरामद कर लिया है। इसे सड़क के किनारे फेंका गया था। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस घटना में चनपटिया के भारत फाइनेंस के कार्यकर्ता मनोज कुमार आवेदन पर अज्ञात के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है।पुलिस को दिए आवेदन में उसने खुलाशा किया है कि अपने संस्थान के लिए बैठक व कलेक्शन करने बलथर के युगल प्रसाद के यहां गया था।

अपनी बाइक उमरावती देवी के दरवाजे पर सड़क के किनारे खड़ा कर दिया था। वापस आने पर बाइक की डिक्की खुला था। उसमें रखे दस हजार आठ सौ रूपये व एक बायोमेट्रिक मशीन गायब था। वहां लोगों से पुछताछ करने पर पता चला कि एक बाइक पर दो सवार इधर से पश्चिम के तरफ निकले है। बताते चलें कि पुलिस ने उसी दिन देर शाम बेतिया मैनाटांड मुख्य सड़क के माजरपुल के समीप से बायोमेट्रिक बरामद किया है। इसे सड़क किनारे फेंका गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *