बिहार का बेहतर भविष्य चाहते है  तो आम आदमी पार्टी को लाना होगा: दीपक खेतान

बिहार का बेहतर भविष्य चाहते है तो आम आदमी पार्टी को लाना होगा: दीपक खेतान

Bihar Politics West Champaran

पूर्वी चंपारण/ रक्सौल पार्टी कार्यालय मे पंजाब मे आम आदमी पार्टी कि प्रचण्ड जीत की खुशी मे कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़, रंग गुलाल लगा मिठाइयां बांटी और सभी ने एक दूसरे को बधाईयाँ दी, और अरवीन्द केजरिवाल ज़िन्दाबाद,आम आदमी पार्टी ज़िन्दाबाद के नारे लगाए!
इस अवसर पर रक्सौल विधानसभा के नेता श्री दीपक खेतान ने बताया पंजाब की जीत, पंजाब की आम जनता की जीत है!
उन्होने कांग्रेस के ड्रामो से एवं मुद्दा विहीन,उजुल फ़िजुल फ़ैसले लेने वाली किसान विरोधी भाजपा की केन्द्र सरकार से सबक लेते हुए दोनों पार्टीयो को दरकिनार कर आम आदमी पार्टी पर अपना भरोसा जताया हैं!
पंजाब की जनता ने इस चुनाव मे यह भी देखा की किस प्रकार चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे को कोसने वाली ये पार्टीया एक हो कर अपने फ़ायदे के लिए श्री केजरिवाल के खिलाफ़ षड्यंत्र कर अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रही थी,इनके द्वारा रची गई साज़िश को पंजाब की जनता ने
भांप लिया और इन्हें मुंह कि खानी पड़ी!
रक्सौल आम आदमी पार्टी के संरक्षक श्री लक्ष्मी प्रसाद एवं पार्टी के वरीय कार्यकर्ता श्री कृष्णा प्रसाद ने बताया कि दिल्ली का केजरिवाल माडल अन्य राज्यों मे भी वेहद पसंद कीए जा रहें हैं !
इस अवसर पर आपके सक्रिय कार्यकर्ता विजय शर्मा,श्री प्रेम अग्रवाल,मनोज कुमार, शेखर सर्राफ़, अमनदीप खेतान, मो. युसुफ़ ,सन्दीप कुमार,चन्दन,हैदर अली,धर्मेन्द्र कुमार, राकेश कुमार, लोकेश कुमार, रवि ठाकुर इत्यादि मौजूद थे!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *