सप्त क्रांति ट्रेन से 51 बोतल अंग्रेजी शराब समेत एक शराब कारोबारी  को गिरफ्तार किया गया!

सप्त क्रांति ट्रेन से 51 बोतल अंग्रेजी शराब समेत एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया!

Bettiah Bihar West Champaran

सप्तक्रांति सुपरफास्ट ट्रेन आनंद विहार से चलकर मंगलवार कि सुबह मुजफ्फरपुर जा रही थी!

 

गुप्त सूचना के आधार पर बेतिया रेल पुलिस ने सप्त क्रांति ट्रेन में छापामारी कर 51 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार!

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान

बेतिया! स्थानीय बेतिया रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की सुबह रेल पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान सप्त क्रांति एक्सप्रेस से 51 बोतल अंग्रेजी शराब सहित एक शराब कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया उक्त बातें की जानकारी रेल पुलिस उपाधीक्षक पंकज कुमार ने दी आगे उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि सप्त क्रांति ट्रेन पर अंग्रेजी शराब को भारी मात्रा में ले जाया जा रहा है।

जिसके आधार पर रेलवे स्टेशन पर जांच किया गया। जांच के दौरान एक शराब कारोबारी समेत 51 अंग्रेजी शराब की बोतलें जोकि 750ml बरामद की गई जिसमें रॉयल स्टेज ब्लेंडर सहित अन्य अंग्रेजी शराब शामिल है। गिरफ्तार शराब कारोबारी की पहचान पूर्वी चंपारण जिला के गोविंगंज थाना अंतर्गत प्रशांत कुमार के रूप में की गई है।

आगे उन्होंने बताया कि शराब कारोबारी के पत्ते की सत्यापन करने के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा। इस छापामारी दल में निरीक्षण के के सिंह रेल थाना थाना अध्यक्ष वीरेंद्र माझी प्रशिक्षु दरोगा आशीष कुमार एसआई विजय प्रसाद आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *