थानाध्यक्ष के निलंबन के बाद अब बिचौलिओ पर बड़ी करवाई की तैयारी।डी आई जी!

थानाध्यक्ष के निलंबन के बाद अब बिचौलिओ पर बड़ी करवाई की तैयारी।डी आई जी!

Bettiah Bihar West Champaran

नवागत थानाध्यक्ष को करना पड़ेगा चुनौतियों का सामना !

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान

बेतिया /मझौलिया ! चंपारण रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक प्रणव कुमार प्रवीण द्वारा मझौलिया इंस्पेक्टर अशोक कुमार पर करवाई करने के बाद अब उनकी पैनी नजर उन बिचौलिए, सातिर लोगों पर है जो पैसा लेकर झूठा मुकदमा, साइबर क्राइम, शराब कारोबार, अवैध खनन, पशु तस्करी से जुड़े हुए लोगों को बचाते आ रहे हैं ।
पुलिस उपमहानिरीक्षक के आदेश के बाद जिला पुलिस द्वारा मझौलिया थाने का सीसीटीवी फुटेज खंगालने का कार्य किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार लगभग एक दर्जन लोगो का नाम सामने आ रहा है, जो थाना को अपना अड्डा बनाकर दिन भर अपना पैर आस-पास ही जमा कर रहते हैं
इसमें से कुछ वैसे लोग हैं जो थाना के स्टाफ के कमरे में जाकर आराम भी फरमाते हैं वहीं
लोग गरीब लोगों का शोषण कर पैसे की उगाही करते हैं।
जिसको लेकर मझौलिया थाना क्षेत्र के आम लोगों का प्रशासन के प्रति भरोसा और विश्वास कम हो रहा था जिसको लेकर उच्च अधिकारी को लगातार शिकायत मिल रही थी।
इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक और डीआईजी द्वारा मझौलिया थाना का गहन तरीके से जांच कर करवाई किया गया। जिसको लेकर बुद्धिजीवियों ने खुशी व्यक्त करते हुए सराहना किया है।

लोगों का कहना है कि कुछ फर्जी नेता एवं बिचौलिए थाने का माहौल खराब कर रखे हैं वैसे लोगों को थाने से दूर भगाने की आवश्यकता है जिससे माहौल अच्छा बना रहे।

जानकारी के अनुसार जल्द ही उन लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई डीआईजी द्वारा करने की तैयारी जिला पुलिस प्रशासन द्वारा की जा रही है। वैसे पश्चिम चंपारण का सबसे बड़ा थाना मझौलिया के नए थानाध्यक्ष कमान संभालने के बाद इतनी सारी चुनौतियों के साथ कैसे अपने कर्तव्य का निर्वहन करना पड़ेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *