भारी गहमागहमी और हंगामे के बीच गोनौली डुमरा पंचायत में आमसभा संपन्न।

भारी गहमागहमी और हंगामे के बीच गोनौली डुमरा पंचायत में आमसभा संपन्न।

Bettiah Bihar West Champaran लौरिया

पुलिस एवं मजिस्ट्रेट के उपस्थिति में आमसभा संपन्न।*
नवीन के नाम का हुआ अनुमोदन।

न्यूज़ ब्यूरो वकीलुर रहमान खान,

लौरिया( पश्चिमी चंपारण) स्थानीय प्रखंड के गोनौली डुमरा पंचायत के वार्ड एक अवस्थित पंचायत भवन में स्वच्छता अभियान के तहत पंचायत पर्यवेक्षक की चयन हेतु आम सभा मुखिया सुनिता देवी पंचायत सचिव गोपाल जी तिवारी एवं मजीसटे्ट के रूप में पीओ रंजीत कुमार के उपस्थिति में चयन प्रक्रिया शुरू किया गया।
हंगामे को देखते हुए पुलिस बल भी आम सभा  में उपस्थित रहे।
सर्वप्रथम नियमावली के बाद आम सभा  की प्रक्रिया शुरू हुई।
गोनौली डुमरा पंचायत में दो अभ्यर्थी पंचायत पर्यवेक्षक के पद पर दावेदार थे। नियमावली के बाद आम सभा की प्रक्रिया में लोगों से दोनों पक्षों को  जनता से आमसभा में हाथ उठाकर समर्थन देने की बात कही गई।
भारी शोरगुल और हंगामे के बाद आमसभा में हाथ उठाकर किसके पक्ष में कितने लोग हैं प्रक्रीया शुरू कराया गया।जिसमें गोनौली डुमरा पंचायत के आमसभा में लगभग अस्सी प्रतिशत लोगों ने आम सभा में नवीन तिवारी के पक्ष में हाथ उठाकर समर्थन किया।जब बहुमत न देखकर दुसरे पक्ष द्वारा हल्ला हंगामा कर आमसभा रद्द करने को लेकर आमदा हो ग ए।
आम सभा में गहमागहमी और पुलिस बल की उपस्थिति में पंचायत पर्यवेक्षक के पद पर नवीन तिवारी के नाम का चयन किया गया।
इस संबंध में पीओ रंजीत कुमार व पंचायत सचिव गोपाल जी तिवारी ने आमसभा की बैठक की रिपोर्ट एवं नवीन तिवारी के नाम का अनुमोदन की बात बताई।
वहीं इस संबंध में बीडीओ आदित्य दीक्षित ने बताया की आम सभा में गहमागहमी के बीच गोनौली डुमरा पंचायत में नवीन तिवारी के नाम का अनुमोदन किया गया है।चयन प्रक्रिया आमसभा से हुई है पंचायत पर्यवेक्षक के पद पर नवीन तिवारी का नाम आया है इस संबंध में वरीय पदाधिकारी के अनुमोदन के बाद चयन पत्र आम सभा में चयनित अभ्यर्थि नवीन तिवारी को चयन पत्र दिया जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *