मोतिहारी में टैंकर की ठोकर से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल।

मोतिहारी में टैंकर की ठोकर से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल।

East Champaran

रिपोर्ट –रविशंकर मिश्रा

सुगौली थाना क्षेत्र के बंगरा पेट्रोल पंप के समीप शुक्रवार की सुबह टैंकर की ठोकर से एक युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर बवाल काटा। आक्रोशित लोगों ने तोडफ़ोड़ शुरू कर दी, चीनी मिल में गन्ना लेकर गए ट्रैक्टर में तोड़फोड़ से डर कर चालक अपना वाहन छोड़ जान बचाकर भागने लगी।

इसके बाद उग्र भीड़ ने चीनी मिल के कम्प्यूटर व अन्य सामग्रियों को भी तोड़कर नष्ट कर दिया। इससे काफी देर तक वहां अफरातफरी मची रही, जिसमे थानाध्य्क्ष समेत 4 पुलिस कर्मी घायल हुए है घायलो का इलाज पीएचसी सुगौली मे चल रहा है ।

*इसके बाद रक्सौल-छपवा राष्ट्रीय उच्च पथ पर शव रखकर आवागमन ठप कर दिया। जानकारी के अनुसार नगर पंचायत के बंगरा निवासी सुनील तिवारी का पुत्र पुलकित कुमार को छपवा से रक्सौल जाने वाली मुख्य पथ पर बंगरा पेट्रोल पंप के समीप एक टैंकर ने ठोकर मार दी, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।*

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए और हंगामा करने लगे, साथ ही सूचना पाकर पुलिस बल के सतह पहुचे ए एस पी बिनीत कुमार घटनास्थल पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हैं, शव को पोस्मार्टम में भेज कार्यवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *