पताही प्रखंड क्षेत्र मे निर्माण किये गये मानव श्रृंखला पुरी तरह सफल, हजारों लोगों की उमड़ी भीड़।

पताही प्रखंड क्षेत्र मे निर्माण किये गये मानव श्रृंखला पुरी तरह सफल, हजारों लोगों की उमड़ी भीड़।

East Champaran

पताही से संतोष राउत की रिपोर्ट: बिहार के मुख्यमंत्री माननीय नितीश कुमार के द्वारा जल जीवन हरियाली , बाल विवाह , दहेज प्रथा एवं शराब मुक्त बिहार बनाने को लेकर आहुत किये गये मानव श्रृंखला पताही प्रखंड में पुर्ण रुपैन सफल रहा।

पताही विडियो मनोज कुमार के नेतृत्व में निर्माण किये गये पताही प्रखंड बॉर्डर स्थित देवापुर से मिर्जापुर बार्डर तक इस कार्यक्रम में शामिल लोगों का जन सैलाब उमड़ पड़ा। सुबह 11:30 बजे से लेकर 12 बजे तक निर्माण किये जाने वाले इस मानव श्रृंखला का पुर्ण होने के उपरांत भी लोगों को बड़ी संख्या में लाइन लगने के लिए पैदल रास्ता तय करते देखा गया।

लेकिन पिछले कई दिनो पुर्व से लगातार विडियो मनोज कुमार के द्वारा किये गये मैहनत का परिणाम यह रहा कि इस मानव श्रृंखला को पुर्ण रुपैन सफल बनाने में पुरी तरह कामयाब रहे।

बताते चलें कि इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं तथा समाज सेवियों के अलावा सरकारी एवं गैर सरकारी संगठन के लोगों का भरपूर योगदान रहा, कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विडियो मनोज कुमार के साथ पताही पूर्वी मुखिया, पताही पूर्वी पैक्स अध्यक्ष सुधीर सिंह, सहित विभिन्न पंचायतों के वार्ड ने अपनी अहम योगदान दिये।

बताते चलें कि कार्यक्रम के दौरान तकरीबन दो घंटे तक प्रशासन की ओर से वाहनों का परिचालन रोक दिया गया था ताकि कार्यक्रम में शामिल होने उमड़ी भीड़ के दौरान कोई दुर्घटना नहीं हो सके। इधर विडियो मनोज कुमार के द्वारा मानव श्रृंखला मे खड़े लोगों के लिए पैयजल की समुचित व्यवस्था की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *