इंटर में टॉपर बिहार की बेटी रोहिणी की ट्रेन से कटकर हुई दिल्ली मौत।

इंटर में टॉपर बिहार की बेटी रोहिणी की ट्रेन से कटकर हुई दिल्ली में मौत।

West Champaran
इंटर में टॉपर बिहार की बेटी रोहिणी की ट्रेन से कटकर हुई दिल्ली मौत।
फाईल फोटो रोहणी रानी

बेतिया ब्यूरो, ओकीलुर रहमान खान

बिहार से रोहणी रानी आईएस तैयारी के लिए पढ़ाई करने दिल्ली गई थी बेतिया मझौलिया थाना क्षेत्र के सेनुवरिया पंचायत अंतर्गत दुबौलिया गांव निवासी एल आई सी एजेंट प्रदीप कुमार सिंह की पुत्री रोहणी आई एस की तैयारी कर रही थी। रानी रेलवे फाटक के दूसरे लाइन पार करने के क्रम में ट्रेन की चपेट में आ गई और उसकी दर्दनाक मौत हो गई, जिसका शव क्षत-विक्षत हो गया।

इसकी जानकारी मृतका के पिता प्रदीप कुमार सिंह ने दी। उन्होंने बताया कि 8 जनवरी को सुबह  रोहिणी रानी दिल्ली में रेलवे फाटक पार कर रही थी। उसके सामने से लाइन नंबर 1 से ट्रेन गुजर रहा था। अधिक कोहरा होने के कारण दूसरे लाइन पर जैसे ही गयी कि उसे सामने से आते हुए ट्रेन दिखाई नहीं दिया और वह ट्रेन की चपेट में आ गई।

जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। आगे श्री कुमार  बतया कि रोहिणी रानी संतरेसा विद्यालय से मई 2019 में 463 अंक इंटर में लाकर कर बिहार में प्रथम स्थान प्राप्त कर यह बेटी बिहार की शान बढाई थी। लेकिन आज अतन्यंत दुःख है की यह होनहार बेटी हम सब के बिच नही है।

रोहणी के पिता प्रदीप कुमार सिंह दिल में अरमान सजा कर बेटी को आईएस बनाने के लिए बहुत ही उम्मीद से दिल्ली भेजा था। और हालही में दिल्ली के बीए में डीयू कॉलेज में नामांकन कराया था। और वह आईएस की तैयारी के लिए कोचिंग करने जा रही थी।

लेकिन यह ईश्वर को मंजूर नही था इसी बिच दर्दनाक घटना घटी और सारा सपना टूट गया। प्रदीप कुमार सिंह की पत्नी सरोज देवी आंगनबाड़ी सेविका है जिसके बड़े पुत्र 22 वर्षीय पंकज कुमार सिंह एवं छोटी पुत्री 16 वर्षीय ब्यूटी कुमारी अपने माता-पिता के साथ बेतिया संतरेसा के समीप डेरा लेकर पठन-पाठन किया करते हैं। मृतका के 80 वर्षीय दादा मुंशी सिंह को दुर्घटना की खबर मिलते ही मूर्छित हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *