खंभे में बांध मुर्गी चोर की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल!

खंभे में बांध मुर्गी चोर की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल!

Bettiah Bihar West Champaran बैरिया

बैरिया से आजाहर आलम के सहयोग से बेतिया से वकीलुर रहमान खान की ब्यूरो रिपोर्ट!

बैरिया (पश्चिमी चंपारण)
बैरिया थाना क्षेत्र में एक मुर्गा चोरी के आरोप मे एक युवक को रस्सी से खंभे मे बांधने का वीडियो वायरल हुआ है । घटना फुलियाखाड पंचायत की बतायी जा रही है । जो घटना शुक्रवार की है । थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि इसकी जांच करायी जायेगी । वैसे कोई आवेदन अभी तक नही मिला है ।

आवेदन आने पर कार्रवाई की जायेगी । जबकि स्थानीय लोगों ने बताया कि एक युवक साइकिल से मंशा दुबे पटखौली मे घुम रहा था गांव के तीन चार देशी मुर्गा वही घुम रहा था । तभी वह युवक पाॅकिट से चावल निकालकर मुर्गा के सामने फेक कर उसे एक ओर ले गया । फिर उसे पकड़कर झोला मे रखने लगा । तभी लोगो की नजर उस पर पड गई । जब लोग पीछा किए तो वह भागने लगा ।

मगर लोग उसे पकड लिया । फिर उसकी पिटाई कर रस्सी से खंभे मे बांध दिया । जिसका वीडियो वायरल हुआ है । मुर्गा मंगनी मियाँ की बतायी जा रही है । जबकि उक्त युवक रामनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला था । जो गांव मे भीख मांगने के लिए आया हुआ था । लोगो का कहना था कि भीख मांगने की आड़ मे वह इसी तरह की घटनाओं को अंजाम देता है । परंतु आज वह पकडा गया है । होली पर्व को लेकर वह देशी मुर्गा को अपना निशाना बनाया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *