लोकसभा क्षेत्र 02 पश्चिमी चंपारण के लिए चौथी बार अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया डॉ संजय जायसवाल ने

लोकसभा क्षेत्र 02 पश्चिमी चंपारण के लिए चौथी बार अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया डॉ संजय जायसवाल ने

Bettiah Bihar West Champaran

हजारों की संख्या में उनके समर्थकों ने उनके विजय रथ सह आशीर्वाद सभा में भाग लिया।

साथ में रहे दोनों उप, मुख्यमंत्री।

बेतिया से वकीलुर रहमान खान की‌ ब्यूरो रिपोर्ट।

बेतिया(पच्छिम चम्पारण)
लोकसभा क्षेत्र 02 पश्चिमी चंपारण के लिए अपना नामांकन पर्चा डॉ संजय जायसवाल ने मंगलवार के दिन जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष नामांकन पर्चा दाखिल किया है। इस नामांकन प्रक्रिया के पूर्व हजारों की संख्या में अपने समर्थकों के साथ डॉ संजय जयसवाल मां काली धाम परिसर में पूरे मंत्रोचार के बीच विधिवत तरीके से पूजा अर्चना करते हुए विजय मंगल कामना के साथ काली धाम परिसर से प्रारंभ करते हुए विजय रथ सह आशीर्वाद सभा का जन सैलाब रैली नगर के विभिन्न क्षेत्रों से होकर निकाला गया है,

हजारों हजार की संख्या में भारतीय जनता पार्टी एवं एनडीए के समर्थक उम्मीदवार डॉ संजय जयसवाल अपने कार्यकर्ता दल के साथ इस विजय रथ यात्रा में जनता के बीच उपस्थित हो उनका आशीर्वाद लेते नजर आए। इस विजय रथ यात्रा में उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय सिन्हा, चिराग पासवान ने भी हिस्सा लिया। हजारों हजार की संख्या में उनके समर्थकों ने इस यात्रा के दौरान अपने भाजपा एवं एनडीए उम्मीदवार डॉ संजय जायसवाल सहित विजय सिन्हा, सम्राट चौधरी,

चिराग पासवान, एवं राजू मिश्रा पर फूलों की बारिश करने लगे। कई समर्थकों के साथ डॉ संजय जयसवाल जिला समाहरणालय के मुख्य द्वार पर उपस्थित होकर जनता का आशीर्वाद लेकर अपना नामांकन पर्चा जिला निर्वाचन पदाधिकारी के समक्ष भरा है। नामांकन पर्चा दाखिला करने के पश्चात डॉक्टर संजय जयसवाल ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी और एनडीए उम्मीदवार के रूप में चौथी बार मैं चुनाव लड़ रहा हूं 50 हजार, 1 लाख 11 हजार, और 2 लाख 94 हजार से पिछले तीन चुनाव में जीत हुई थी और यह मोदी जी के उस मेहनत का कारण है जिससे हर बार लीड बढ़ता रहा है।

एनडीए गठबंधन जिस तरह से एक है जिस तरह से प्रत्येक कार्यकर्ता हम सबों के लिए पूर्ण रूप से समर्पित है वैसे दिख रहा है ।यहां पर एनडीए एक बड़े मार्जिन से चुनाव जीतेगी और सभी 40 सीटों पर जीतेगी। विजय सिन्हा ने बताया कि आज के इस नामांकन सभा में पूरी जनता का उत्साह जो दिखाई दिया है विपक्ष की हताशा साफ झलक रही है और विपक्ष सिर्फ फॉर्मेलिटी निभाने के लिए चुनाव लड़ रही है, उन्होंने बताया कि कांग्रेस आजादी के लंबे वर्षों तक लोगों को बरगलाता रहा है ।गरीबों को ओबीसी को उसका हित, उसका विकास और उसके उत्थान का चिंता नहीं किया है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गारंटी दिया है कि सबका साथ सबका विकास करेंगे और ओबीसी के अधिकार कोई भी छिनने का प्रयास करेंगे तो उन्हें अवसर नहीं देंगे। वही सम्राट चौधरी ने बताया कि मोदी जी ने कहा है कोई भी जब तक मोदी जी हैं ओबीसी का आरक्षण, दलित का आरक्षण कोई भी छीन नहीं सकता है। आज डॉक्टर संजय जायसवाल ने भाजपा और एनडीए उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन किया है और पश्चिमी चंपारण की महान जनता फिर से इनको लोकसभा भेज कर देश में लोकतंत्र स्थापित करने का काम करेगी। इस विजय रथ यात्रा में भाजपा व एनडीए के नारायण साह, रेणु देवी, विनय बिहारी, राम सिंह, रूपक श्रीवास्तव, प्रतीक एडवीन शर्मा, दीपेंद्र सर्राफ, राहुल कुमार, कार्तिकेय मिश्रा,आनंद सिंह, राजन सोनी सहित जिले व प्रखंड के कई हजार कार्यकर्ता इस विजय रथ यात्रा में शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *