जन कल्याण संगठन एव प्रशासन ने ठाना है कोरोना को देश से भगाना है।

जन कल्याण संगठन एव प्रशासन ने ठाना है कोरोना को देश से भगाना है।

Bihar West Champaran

ब्यूरो रिपोर्ट, बेतिया: मास्क एव सेनिटाइजर वितरण करने के साथ पश्चिम चम्पारण जिले के विभिन्न थानों की निरीक्षण करते हुए राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जन कल्याण संगठन के बिहार राज्य संगठन सचिव ने अपने टीम के साथ लौरिया , शिकारपुर , सहोदरा और गौनाहा के निरीक्षण के क्रम में पाया कि कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर नजर सरकार द्वारा लाॅक डाउन कानुन को पुरी तरह से ग्रामीण क्षेत्रों में सफल रहा।

आगे मुमताज़ अहमद ने कहा कि कोरोना वायरस से डरें नहीं, सतर्क रहें. राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जन कल्याण संगठन आप सबकी सहायता हेतु तत्पर है, जो भी जरूरी मदद है, वह की जा रही है. आप सब से अनुरोध है कि आप सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. सचेत रहें सुरक्षित रहें । आप घरों में सुरक्षित रहें, हम देश को स्वस्थ और समृद्ध बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

मौके पर शोसल डिस्टेंस में रह कर साफ़ सफाई और ग्रामीण क्षेत्रों में जनता को जानकारी देने और पुर्ण रुप से लाॅक डाउन में अपने घर-परिवार को छोड़कर देश के इस भयावह स्थिति में दिन-रात कार्यरत थाना प्रभारी और सिपाही को धन्यवाद देते हुए बिहार राज्य कार्यकारिणी सदस्य आशिश कुमार गुप्ता और दीपक कुमार श्रीवास्तव ने प्रदेश मिडिया प्रभारी अजय कुमार यादव ऐसे सभी थाना प्रभारियों और कर्मियों को सामान्य स्थिति बहाल होने पर सम्मानित करने के लिए आग्रह किया है।

बिहार राज्य संगठन सचिव मुमताज़ अहमद ने कोरोना वायरस के मद्देनजर नजर कहा कि हमारे देश की पुलिस पर हमें गर्व है, कि हम भारतीय हैं जहां की पुलिस प्रशासन अपने जीवन को ख़तरे में डाल कर जनता कर्फ्यू को सफल बनाने हेतु पुरी इमानदारी और निष्ठा से अपनी भुमिका निभा रही है।

मौके पर सहयोग हेतु संगठन के जिलाध्यक्ष ( युवा ) मंजुर आलम , प्रदेश युवा सचिव नवीन कुमार , मौजूद रहे। राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जन कल्याण संगठन नीति आयोग भारत सरकार द्वारा जन हित में जारी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *